ENGLISH HINDI Friday, October 18, 2019
Follow us on
 
पंजाब

3 दिन से नहीं पहुंचा कार्यालय, दोस्तों की सूचना पर पुलिस ने दरवाजा ताेड़ा, पड़ा था मृत

October 02, 2019 08:40 PM

जीरकपुर, जे एस कलेर:
जीरकपुर में कलकत्ता के एक मूल निवासी 32 वर्षीय युवक जो कि जीरकपुर में एक फ्लैट में रहता था, का शव उंसके दोस्तों की पुलिस को दी सूचना के बाद कमरे के अंदर सड़ी गली हालत में मिला है।
प्राप्त जानकारी अनुसार जीरकपुर के एक फ्लैट में कलकत्ता निवासी रिदम रहता था जो तीन दिन से अपने दफ्तर नहीं जा रहा था। जिस पर उंसके दोस्तों को शक होने पर उन्होंने मामले संबंधित जीरकपुर पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पुलिस ने रिदम के फ्लैट का दरवाजा तोड़ा तो देखा कि रिदम अंदर मृत पड़ा था।
पुलिस द्वारा मामलें की जानकारी मृतक रिदम के परिवार को दी गई। जिनके आने के बाद पुलिस द्वारा शव का डेराबसी सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों के हवाले कर दिया गया। पुलिस द्वारा 174 की कार्रवाई के बाद मामलें की जांच शुरू कर दी है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
ऑफिस में घुसकर सिक्योरिटी इंचार्ज से की मारपीट, मामला दर्ज स्टाफ की कमी से कौंसिल प्रशासन कर रहा है बिलडिंग बाईलाज़ की अनदेखी वन कर्मी 22 को करेंगे मोहाली में घेराव बिना मंजूरी इमीग्रेशन दफ्तर खोलने पर व्यक्ति ख़िलाफ़ मामला दर्ज मतदान समाप्ति से 48 घंटे पहले लागू होने वाली हिदायतें जारी पंजाब की फ़ैक्ट्रियों में कार्यरत हरियाणा के श्रमिकों के लिए छुट्टी का ऐलान मोटरसाइकिल सवार को कार ने मारी टक्कर, इलाज दौरान मौत ऑस्ट्रेलिया से पति का फोन ‘तुम्हारे यहाँ निकला क्या चांद’ पत्नी ने चांद को दिया अर्क डिफेंस इन्कलेव में करवा चौथ पर किट्टी पार्टी की धूम 302 टी.बी. मरीज़ों के मामले सामने आए