ENGLISH HINDI Monday, May 25, 2020
Follow us on
 
पंजाब

बाइक सवार दो स्टाफ कर्मचारियों को हरियाणा रोडवेज कीबस ने मारी टक्कर, नर्स की मौत, साथी गंभीर

October 02, 2019 09:30 PM

जीरकपुर, जेएस कलेर

इंडस अस्पताल में काम करते दो कर्मचारियों को जीरकपुर से वापस लौटते समय को हरियाणा रोडवेज की बस नेटक्कर मार दी। हादसे में अस्पताल की नर्स की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि साथी कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद बस ड्राइवर मौके से फरार हो गया। वहीं घटना के बाद सड़क पर जाम लग गया. वहां जमा हुए लोगों ने तेज रफ्तार बसों पर लगाम कसने की मांग की।

हादसा चंडीगढ़-अंबाला सड़क पर डिकेथलोंन के सामने दोपहर करीब साढ़े 12 बजे हुआ। इस हादसे में बाइक सवार इंडस हॉस्पिटल के दो कर्मचारियों को हरियाणा रोडवेज की बस ने टक्कर मार दी। इस हादसे में इंडस हस्पताल की नर्स गुरप्रीत कौर 24 जो आनंदपुर साहिब की रहने वाली थी और फिलहाल डेराबस्सी में रह रही थी, पर बस का टायर सिर पर चढ़ जाने से मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरा कर्मचारी जसविंदर सिंह जो इंडस हॉस्पिटल में ही कार्यरत है गंभीर रूप से घायल हो गया।

पुलिस को दी शिकायत में मृतक गुरप्रीत कौर के चाचा थमन सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उनकी भतीजी इंडस अस्पताल में कार्यरत है और डेराबस्सी में किराये पर रह रहती थी। सुबह वो और उनकी भतीजी बेस्ट प्राइज से खरीदारी करने के लिए बाइक पर सवार होकर जीरकपुर गए थे। वापसी में वह अपने साथी कर्मचारी के मोटरसाइकिल पर जब वह डेराबस्सी लौट रहे तो जीटी रोड पर डीकैथलोन के पास हरियाणा रोडवेज बस चालक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। सड़क पर गिरते ही गुरप्रीत कौर बस के टायर के नीचे आ गई जबकि उसका साथी घायल हो गया। एक्सिडेंट के बाद दोनों को डेराबस्सी लेकर जाया गया पर जांच के बाद डाक्टरों ने गुरप्रीत कौर को मृत घोषित कर दिया। जबकि दूसरे कर्मचारी को दाखिल कर लिया गया है। पुलिस ने गुरप्रीत कौर के चाचा थमन सिंह की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी बस ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
तपा के डेरा संचालक महंत हुक्म दास बबली की संदेहास्पद मौत पंजाब के मुख्यमंत्री ने महान हॉकी खिलाड़ी पद्म श्री बलबीर सिंह सीनियर के देहांत पर गहरा दुख प्रकट किया फिरोजपुर: माछीवाड़ा के ट्रक ड्राइवर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव, आईसोलेशन वार्ड में करवाया भर्ती मोगा सेक्स स्कैंडल-3 की सीबीआई से जांच करवाएं कैप्टन: चीमा कोविड-19 के मद्देनजऱ नाई की दुकानों/ सैलूनज़ के लिए एडवाइजऱी जारी पंजाब को अमृतसर में एक और डेंगू परीक्षण प्रयोगशाला की स्थापना की मिली मंज़ूरी कोरोना वायरस से देश को मुक्त करने में निरंकारी सेवादार पूरा कर रहे निरंकारी मिश्न का लक्ष्य वाहनों पर उच्च सुरक्षा रजिस्ट्रेशन प्लेटें लगाने की समय-सीमा 30 जून तक बढ़ाई दूध परखने हेतु जि़ला स्तर पर लैबोरेट्रिज स्थापित: बाजवा फर्जीवाड़ा: फर्जी 'केबीसी' द्वारा भोले-भाले नौजवानों को भेजे जा रहे 25-25 लाख रुपए के फर्जी चैक