ENGLISH HINDI Wednesday, May 27, 2020
Follow us on
 
शहर में क्या, कब, कहाँ?

साईं महासमाधि के उपलक्ष्य पर विशाल साईं शोभायात्रा शनिवार को

October 04, 2019 07:40 PM

चण्डीगढ़ : शिर्डी साईं समाज, चण्डीगढ़ द्वारा साईं बाबा के समाधि दिवस के उपलक्ष्य पर आगामी शनिवार को विशाल शोभा यात्रा का आयोजन किया जा रहा है । यह शोभा यात्रा 5 अक्टूबर को दोपहर की आरती के बाद 12.30 बजे सेक्टर 29 मंदिर परिसर से शुरू होगी। शोभा यात्रा में बाबा की एक किलोमीटर लंबी विभिन्न झांकियों का प्रदर्शन किया जाएगा। शोभायात्रा में ढोल, ताशे एवं मिल्ट्री बैंड के साथ बाबा की पालकी चलेगी । शोभायात्रा सेक्टर 29, 30, 20, 21, 22 अरोमा लाइट पॉइंट से पिकाडली चौराहा से सेक्टर 34, 33, 32 होते हुए मंदिर परिसर में सम्पन्न होगी। बाबा की शाम की आरती 6 बजे सेक्टर 33 में होगी।

इसी बीच मंदिर परिसर में बाबा के चबूतरे को शिर्डी की लुक देने का काम 90 प्रतिशत तक पूरा हो चुका है जिसे आगामी 15 अक्टूबर को बाबा के महासमाधि दिवस पर भक्तों के लिए खोल दिया जाएगा। उसी दिन बाबा की भजन संध्या एवं भंडारे का आयोजन भी रखा गया है।
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और शहर में क्या, कब, कहाँ? ख़बरें
6 मई को विद्युत आपूर्ति रहेगी बाधित हरियाणा मंत्रीपरिषद की बैठक 20 फरवरी को दोपहर 2.00 बजे सभा कक्ष, मंजिल-4, हरियाणा सिविल सचिवालय, चंडीगढ़ में आयोजित की जाएगी। हरियाणा विधान सभा की बैठक 20 फरवरी को हरियाणा मंत्रिमंडल की आगामी बैठक 31 जनवरी को दिल्ली में चुनाव आयोग के स्थापना दिवस पर पंचकूला में राज्यस्तरीय कार्यक्रम 25 को एडवाकेट गुरदयाल शर्मा के सुपुत्र विनय शर्मा की रस्म पगड़ी 24 जनवरी को शिवानन्द चौबे मेमोरियल चैरिटेबल ट्रस्ट का तीसरा रक्तदान कैम्प 22 दिसंबर को ट्राईसिटी के केन्द्रीय कर्मचारियों की सांस्कृतिक संध्या ‘झंकार’ कल शाम टैगोर थिएटर में हिमाचल प्रदेश विधानसभा का शीतकालीन सत्र 9 दिसम्बर से तपोवन धर्मशाला में: डॉ राजीव बिंदल धर्मशाला में 10 दिसम्बर को लगेगा रक्तदान शिविर