ENGLISH HINDI Monday, May 25, 2020
Follow us on
 
पंजाब

पीर मुछल्ला में दो मंजिला निर्माणाधीन इमारत गिरी, तीन घायल

October 05, 2019 06:57 AM

 दूसरी मंजिल की शटरिंग करते हुए हुई दुर्घटना,  क्षेत्र में पहले भी गिर चुकी है एक इमारत

जीरकपुर, जेएस कलेर
स्थानीय पीर मुछल्ला क्षेत्र में  शुक्रवार देर शाम एक दो मंजिला निर्माणाधीन इमारत गिरने से वहां पर काम कर रहे 3 कामगार घायल हो गए। घायलों को पंचकूला के सेक्टर 6 स्थित सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस द्वारा डीएसपी डेराबस्सी गुरुबक्शीश सिंह पुलिस पार्टी के साथ व फायर ब्रिगेड डेराबस्सी के मुलाजिमों ने मौके पर पहुंचकर बचाव कार्य चलाया हुआ है। मलबे में अन्य व्यक्तियों की तलाश की जा रही है।
मौके से एकत्रित जानकारी के अनुसार पंचकूला सेक्टर 21 को जाती सड़क पर पीर मुछल्ला क्षेत्र में एक दो मंजिला शोरूम का निर्माण किया जा रहा था। आज इसकी दूसरी मंजिल के लेंटर के लिए शटरिंग की जा रही थी। शाम को करीब 7:00 बजे चलते हुए काम में अचानक शटरिंग गिर गई। दूसरी मंजिल के शटरिंग गिरने के कारण पहली मंजिल का भी अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। मौके पर काम कर रहे कुछ कामगारों ने ऊपर से नीचे छलांग लगाकर अपनी जान बचाई जो के घायल हो गए। इसके अलावा एक व्यक्ति शटरिंग के नीचे दबकर घायल हो गया।
थाना मुखी ढकोली संदीप मोर ने कहा के हादसे में तीन व्यक्तियों के घायल होने की सूचना मिली है। जिनको पहले ही पंचकूला सेक्टर 6 के सरकारी अस्पताल में ले जाया गया है, वहां एक की हालत नाजुक बताई जा रही है जबकि बाकी दो खतरे से बाहर हैं। उन्होंने कहा कि पंचकूला निवासी मक्खन लाल बंसल यहां पर 3 मंजिला शोरूमों का निर्माण कर रहा है। उसके निर्माण का ठेका राहुल नाम के ठेकेदार को दिया हुआ है। उन्होंने कहा कि इमारत के दस्तावेजों की जांच कर सामने आएगा कि मालिक द्वारा नियमों के अनुसार ही निर्माण किया जा रहा है या नियमों के विपरीत।
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
फिरोजपुर: माछीवाड़ा के ट्रक ड्राइवर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव, आईसोलेशन वार्ड में करवाया भर्ती मोगा सेक्स स्कैंडल-3 की सीबीआई से जांच करवाएं कैप्टन: चीमा कोविड-19 के मद्देनजऱ नाई की दुकानों/ सैलूनज़ के लिए एडवाइजऱी जारी पंजाब को अमृतसर में एक और डेंगू परीक्षण प्रयोगशाला की स्थापना की मिली मंज़ूरी कोरोना वायरस से देश को मुक्त करने में निरंकारी सेवादार पूरा कर रहे निरंकारी मिश्न का लक्ष्य वाहनों पर उच्च सुरक्षा रजिस्ट्रेशन प्लेटें लगाने की समय-सीमा 30 जून तक बढ़ाई दूध परखने हेतु जि़ला स्तर पर लैबोरेट्रिज स्थापित: बाजवा फर्जीवाड़ा: फर्जी 'केबीसी' द्वारा भोले-भाले नौजवानों को भेजे जा रहे 25-25 लाख रुपए के फर्जी चैक मिड-डे-मील स्कीम के अतर्गत खाना पकाने की लागत दर में बढ़ोत्तरी बरनाला पुलिस के हाथ लगी 40 करोड़ रुपए कीमती हैरोईन और पाकिस्तानी 15 अनचले कारतूस