ENGLISH HINDI Tuesday, October 22, 2019
Follow us on
 
पंजाब

पीरमुछल्ला में तीन मंजिला इमारत गिरने के मामले में ठेकेदार के खिलाफ मामला दर्ज

October 05, 2019 06:25 PM
ज़ीरकपुर, जेएस कलेर   
ज़ीरकपुर नगर परिषद के पीरमुछल्ला क्षेत्र में कल देर रात एक निर्माणाधीन तीन मंजिला इमारत के ऊपर की मंजिल इमारत पर ही गई थी। इस बीच, तीन मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए थे। घायलों को इलाज के लिए पंचकूला के सरकारी अस्पताल ले जाया गया था। जिनकी हालत खतरे से बाहर बताई गई है। इस मामले में, ढकोली थाना पुलिस ने शोरूम का निर्माण करने वाले ठेकेदार के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। 
एस.आई अर्शदीप शर्मा ने बताया कि उन्हें कल रात सूचना मिली थी कि पिरमुछाला इलाके में होटल वी -5 के सामने एक शोरूम में तीसरी मंजिल का निर्माण कार्य चलते हुए गिर गई है । छानबीन करने पर पता चला कि यह प्रोपर्टी मक्खन लाल बंसल पुत्र कुंदन लाल निवासी मकान नंबर 1134 सेक्टर 7  की है, जिसे राहुल कुमार के पुत्र शिव कुमार निवासी मकान नंबर 36 गुरजीवन विहार ढकोली को निर्माण कार्य का ठेका दिया था, जो मजदूर था। घटना के समय शोरूम की तीसरी मंजिल बन रही थी। निर्माण कार्य में घटिया निर्माण सामग्री का उपयोग किया जा रहा था। जांच में पाया गया कि खराब निर्माण सामग्री के उपयोग के कारण इमारत गिरी है। उन्होंने बताया आरोपी राहुल कुमार के खिलाफ एपीसी की धारा 268, 288 और 337 के तहत जांच शुरू की गई है।
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
जीरकपुर में लोग पटाखे फोड़ने को तैयार, कहीं आग लगी तो बुझाएगा कौन? तेज रफ्तार कार ने थ्री व्हीलर को मारी टक्कर, 2 घायल ई-रिक्शा, बैटरी चोरी करने के आरोप में एक काबू ’पुलिस स्मरणोत्सव दिवस’ पर बीएसएफ मुख्यालय में शहीदों को दी श्रद्धांजलि प्यार चढ़ा परवान: ऑस्ट्रेलिया की दुल्हन ने जीरकपुर में भारतीय दूल्हे से रचाई शादी पेंफलैट बांटने को लेकर जिम मालिकों के बीच हुई तकरार दो घायल प्रजाईडिंग और पोलिंग अफसरों को 22 अक्तूबर की छुट्टी ऑफिस में घुसकर सिक्योरिटी इंचार्ज से की मारपीट, मामला दर्ज स्टाफ की कमी से कौंसिल प्रशासन कर रहा है बिलडिंग बाईलाज़ की अनदेखी वन कर्मी 22 को करेंगे मोहाली में घेराव