ENGLISH HINDI Wednesday, May 27, 2020
Follow us on
 
पंजाब

पीरमुछल्ला में तीन मंजिला इमारत गिरने के मामले में ठेकेदार के खिलाफ मामला दर्ज

October 05, 2019 06:25 PM
ज़ीरकपुर, जेएस कलेर   
ज़ीरकपुर नगर परिषद के पीरमुछल्ला क्षेत्र में कल देर रात एक निर्माणाधीन तीन मंजिला इमारत के ऊपर की मंजिल इमारत पर ही गई थी। इस बीच, तीन मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए थे। घायलों को इलाज के लिए पंचकूला के सरकारी अस्पताल ले जाया गया था। जिनकी हालत खतरे से बाहर बताई गई है। इस मामले में, ढकोली थाना पुलिस ने शोरूम का निर्माण करने वाले ठेकेदार के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। 
एस.आई अर्शदीप शर्मा ने बताया कि उन्हें कल रात सूचना मिली थी कि पिरमुछाला इलाके में होटल वी -5 के सामने एक शोरूम में तीसरी मंजिल का निर्माण कार्य चलते हुए गिर गई है । छानबीन करने पर पता चला कि यह प्रोपर्टी मक्खन लाल बंसल पुत्र कुंदन लाल निवासी मकान नंबर 1134 सेक्टर 7  की है, जिसे राहुल कुमार के पुत्र शिव कुमार निवासी मकान नंबर 36 गुरजीवन विहार ढकोली को निर्माण कार्य का ठेका दिया था, जो मजदूर था। घटना के समय शोरूम की तीसरी मंजिल बन रही थी। निर्माण कार्य में घटिया निर्माण सामग्री का उपयोग किया जा रहा था। जांच में पाया गया कि खराब निर्माण सामग्री के उपयोग के कारण इमारत गिरी है। उन्होंने बताया आरोपी राहुल कुमार के खिलाफ एपीसी की धारा 268, 288 और 337 के तहत जांच शुरू की गई है।
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
पंजाब राज्य में दाखि़ल होने वाले सभी यात्रियों के लिए व्यापक दिशा-निर्देश जारी चंडी माता मंदिर पर अधिग्रहण के विरोध की आग पहुंची पंजाब राणेवाल कत्ल कांड की ‘आप’ ने की जोरदार निंदा वैश्विक कोरोना संकट होने के बावजूद लोग नहीं ले रहे सबक पुलिस और मनोचिकित्सक करेंगे घरेलू हिंसा से प्रभावित महिलाओं की समस्याओं का हल 45 पुलिस अधिकारियों के तबादले हॉकी स्टार पद्म श्री बलबीर सिंह सीनियर का पूरे राजकीय सम्मान सहित अंतिम संस्कार पंजाब में आपातकालीन चिकित्सा ई-पास एक भ्रम: क्या कोई कार्रवाई करेगा? तपा के डेरा संचालक महंत हुक्म दास बबली की संदेहास्पद मौत पंजाब के मुख्यमंत्री ने महान हॉकी खिलाड़ी पद्म श्री बलबीर सिंह सीनियर के देहांत पर गहरा दुख प्रकट किया