ENGLISH HINDI Tuesday, October 22, 2019
Follow us on
 
पंजाब

दहेज और मारपीट के आरोप में ससुराल पक्ष के खिलाफ मामला दर्ज

October 05, 2019 09:02 PM
ज़ीरकपुर , जेएस कलेर   
ढकोली क्षेत्र की ममता एन्क्लेव सोसाइटी निवासी 31 वर्षीय नेहा पुत्री रमेश कुमार ने ठकोली थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि उसकी शादी 2018 में गांव नलिना सरहिंद जिला श्री फतेहगढ़ साहिब के संदीप कुमार के पुत्र  मुकंद सिंह से हुई थी। ससुराल पक्ष उससे रोज रोज मारपीट करता था और प्रताड़ित किया जाता था अगस्त 2019 में उसे उसके पति द्वारा उंसके पिता के घर छोड़ दिया गया।
शिकायतकर्ता ने बताया कि उसके ससुराल पक्ष द्वारा दहेज के तौर पर उसके परिवार से 10 लाख रुपये व कार की मांग की जा रही थी। उन्होंने बताया कि उसका पति संदीप 2 अक्तूबर को उनके घर आया और उससे मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी गई। मारपीट के बाद  उसके घर वालों ने उसे इलाज के लिए ढकोली अस्पताल में भर्ती कराया।
मामले की जांच कर रहे थाना ढकोली के एएसआई निर्मल सिंह से ने बताया कि नेहा पुत्री रमेश कुमार निवासी ममता एन्क्लेव एकोली की  शिकायत में बताया कि उसका पति, सास व ससुर पहले भी उससे मारपीट करते थे। इस वजह से वह अपने पिता के घर में रह रही थी। 2 अक्टूबर को नेहा का पति संदीप उंसके पिता के घर आया उंसके साथ मारपीट की।  उन्होंने बताया कि आरोपियों के खिलाफ धारा 427, 498 और 506 और एपीसी के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है।
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
जीरकपुर में लोग पटाखे फोड़ने को तैयार, कहीं आग लगी तो बुझाएगा कौन? तेज रफ्तार कार ने थ्री व्हीलर को मारी टक्कर, 2 घायल ई-रिक्शा, बैटरी चोरी करने के आरोप में एक काबू ’पुलिस स्मरणोत्सव दिवस’ पर बीएसएफ मुख्यालय में शहीदों को दी श्रद्धांजलि प्यार चढ़ा परवान: ऑस्ट्रेलिया की दुल्हन ने जीरकपुर में भारतीय दूल्हे से रचाई शादी पेंफलैट बांटने को लेकर जिम मालिकों के बीच हुई तकरार दो घायल प्रजाईडिंग और पोलिंग अफसरों को 22 अक्तूबर की छुट्टी ऑफिस में घुसकर सिक्योरिटी इंचार्ज से की मारपीट, मामला दर्ज स्टाफ की कमी से कौंसिल प्रशासन कर रहा है बिलडिंग बाईलाज़ की अनदेखी वन कर्मी 22 को करेंगे मोहाली में घेराव