ENGLISH HINDI Friday, October 18, 2019
Follow us on
 
पंजाब

अवैध पटाके ले जा रहा ट्रक पकड़ा, लाखों के माल सहित आरोपी गिरफ्तार

October 06, 2019 05:57 PM

जीरकपुर, जे एस कलेर:
बटाला की पटाखा फैक्ट्री में हुए धमाके में 24 लोगों की जान जाने और जिला व पुलिस प्रशासन की हुई किरकिरी से अधिकारियों ने सबक लेते हुए पटाखों को लेकर जारी निर्देशों के तहत कार्रवाई करने करते हुए जीरकपुर पुलिस ने सोमवार को एक बड़ी कार्रवाई करते हुए महाराष्ट्र से आ रहे एक ट्रक को पकड़ा है। पुलिस ने ट्रक से लाखों रुपए के अवैध पटाखे बरामद किए। मामले में पुलिस ने ट्रक जब्त कर तीन आरोपियों को हिरासत में लिया है। युवकों से जब पटाखों से जुड़े दस्तावेज मांगे गए तो वे कोई कागजात दिखा नहीं पाए।
पुलिस अनुसार मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक संदिग्ध ट्रक शहर में दाखिल हुआ है। वह पूरी तरह से लोड है और तेजी से जा रहा है। इस पर पुलिस ने घेराबंदी कर ट्रक को रोकने के लिए खड़े थे लेकिन ट्रक चालक ने ट्रक छोड़ कर भागने की कोशिश की, वह सफल नहीं हो सका। पकड़ में आए आरोपी ट्रक ड्राइवर की पहचान बतौर ईश्वर सिंह पुत्र गंगा दास निवासी कैथल हुई है। पुलिस के अनुसार ट्रक का नंबर एक आर 39 डी 8779 है। इस ट्रक में पटाखों के कार्टून भरे हुए थे। पुलिस ने आरोपी ट्रक ड्राइवर से पटाकों संबधी कागज मांगे तो वह दिखाने में असफल रहा। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 285-286 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
ऑफिस में घुसकर सिक्योरिटी इंचार्ज से की मारपीट, मामला दर्ज स्टाफ की कमी से कौंसिल प्रशासन कर रहा है बिलडिंग बाईलाज़ की अनदेखी वन कर्मी 22 को करेंगे मोहाली में घेराव बिना मंजूरी इमीग्रेशन दफ्तर खोलने पर व्यक्ति ख़िलाफ़ मामला दर्ज मतदान समाप्ति से 48 घंटे पहले लागू होने वाली हिदायतें जारी पंजाब की फ़ैक्ट्रियों में कार्यरत हरियाणा के श्रमिकों के लिए छुट्टी का ऐलान मोटरसाइकिल सवार को कार ने मारी टक्कर, इलाज दौरान मौत ऑस्ट्रेलिया से पति का फोन ‘तुम्हारे यहाँ निकला क्या चांद’ पत्नी ने चांद को दिया अर्क डिफेंस इन्कलेव में करवा चौथ पर किट्टी पार्टी की धूम 302 टी.बी. मरीज़ों के मामले सामने आए