ENGLISH HINDI Monday, December 16, 2019
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
ग्रेट पेरेंट्स डे पर वेद धारा ग्लोबल स्कूल में दादा दादी की धूम‘स्पाईमास्टरज़ और साईबर इंटेलिजेंस इन वॅार एंड पीस’ विषय पर हुई चर्चा ने साईबर सुरक्षा के कई अछूते पक्षों पर प्रकाश डालाबालाकोट एक्शन पर रक्षा विशेषज्ञों द्वारा गंभीर विचार-चर्चाभवन निर्माण व निर्माण श्रमिकों की रजिस्ट्रेशन का समय 31 मार्च तक बढ़ाने के आदेशअफगानिस्तान में 18 साल से तालिबान के साथ लम्बी लड़ाई लड़ रहा अमरीका हार की कगार परपेडा ने बायोमास आधारित ऊर्जा प्लांटों पर बातचीत सैशन करवायाशरीर के लिए जरूरी पौष्टिक तत्वों व कैलोरी की मात्रा कम नहीं होनी चाहिएआरटीआई में नगर परिषद् का अजीबोगरीब जवाब, हाईकोर्ट ने किया जवाब तलब
चंडीगढ़

आईसीआईसीआई बैंक ने किया कॉइन मेला का आयोजन

October 07, 2019 08:40 PM

चण्डीगढ़ : चण्डीगढ़ के सैक्टर 32 में स्थित आईसीआईसीआई बैंक की शाखा द्वारा कॉइन मेला का आयोजन किया गया। जिसका उद्घाटन भारतीय जनता पार्टी चण्डीगढ़ के इंडस्ट्री प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक अवि भसीन के कर कमलों द्वारा किया गया। इस अवसर पर उनके साथ मंडल प्रधान बी बी भारद्वाज, टेनामेंट प्रकोष्ठ के संयोजक दीपक शर्मा, जरनैल सिंह आदि उपस्थित थे। 

उक्त जानकारी देते हुए बैंक के मैनेजर दीपक ग्रोवर ने बताया कि त्यौहारों को देखते हुए शहर के लोगों के लिए कॉइन मेले का आयोजन किया गया। त्यौहार के समय लोगों को नये नोटों और नये सिक्कों की आश्यकता पड़ती है जिसको देखते हुए यह कॉइन मेला लगाया गया है। उन्होंने बताया कि यह सुवीधा सभी लोगों के लिए है जिनका अकाउंट इस बैंक में नहीं है वे लोग भी इस सुविधा का लाभ उठा सकते हैं। 

इस अवसर पर इंडस्ट्री प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक अवि भसीन ने आईसीआईसीआई द्वारा लगाये गये कॉइन मेला की भरपूर सराहना की और कहा कि यह बहुत ही सराहनीय कार्य है इससे जिन लोगों को नये नोटों और नये सिक्कों की जरूरत पड़ती है वह यहाँ आकर अपनी जरूरत पुरी कर सकता है। उन्होंने कहा कि हमारे भारत देश में दीपावली का त्यौहार सभी लोगों के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण पर्व होता है और इसके साथ ही लोगों को नये नोटों को सिक्कों की आवश्कता होती है। 

उन्होंने कहा कि आईसीआईसीआई की इस शाख द्वारा प्रत्येक वर्ष कॉइन मेला का आयोजन किया जाता है ताकि लोगों की आवश्कता को पूरा किया जा सके। बैंक ने शहरवासियों को यह भी सुविधा प्रदान की है कि जिन लोगों का खाता इस बैंक में है वह भी इस सुविधा का लाभ उठा सकते हैं और जिन लोगों का खाता इस बैंक में नहीं है वह भी इस सुविधा का पूरा लाभ ले सकते हैं। उन्होंने कहा कि बैंक द्वारा त्यौहारों के मौंके पर लोगों को यह सुविधा प्रदान करने के लिए शाखा के सभी कर्मचारी बधाई के पात्र हैं।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
शारदा सर्वहितकारी मॉडल सीनियर सकेंडरी स्कूल का वार्षिक एवं पारितोषिक वितरण समारोह आयोजित द लास्ट बेंचर्स और एंडीज क्लिनिक ने किया फ्री मेडिकल चेकअप कैम्प का आयोजन से. 26 की सब्जी मंडी क्षेत्र में ना कोर्ट के आदेशों का असर, ना सरकार के शौचमुक्त भारत व स्वच्छ भारत अभियान का एक्साइज एंड टेक्सटेशन विभाग ने सेमिनार का आयोजन किया राष्ट्रीय हिन्दू शक्ति संगठन की चण्डीगढ़ इकाई भंग सिंगला की बर्खास्तगी को लेकर राज्यपाल को मिलेगा ‘आप’ का प्रतिनिधिमंडल - हरपाल सिंह चीमा जागरूक निवेशक को अधिक आर्थिक रिटर्न होगा :निशान श्रीवास्तव फरएवर फ्रेंड्स संस्था ने उठाया नयागांव पशु क्रूरता का मुद्दा बढ़ती हुई रेप एवं हत्याओं की वारदातों के विरोध में जोरदार धरना-प्रदर्शन किया युवाओं ने स्ट्रीट वेंडिंग एक्ट के खिलाफ एकजुट हुए वेंडर्स: नगर निगम के खिलाफ मुंह पर काला कपड़ा बांध किया साइलेंट प्रोटेस्ट