ENGLISH HINDI Wednesday, August 12, 2020
Follow us on
 
चंडीगढ़

आईसीआईसीआई बैंक ने किया कॉइन मेला का आयोजन

October 07, 2019 08:40 PM

चण्डीगढ़ : चण्डीगढ़ के सैक्टर 32 में स्थित आईसीआईसीआई बैंक की शाखा द्वारा कॉइन मेला का आयोजन किया गया। जिसका उद्घाटन भारतीय जनता पार्टी चण्डीगढ़ के इंडस्ट्री प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक अवि भसीन के कर कमलों द्वारा किया गया। इस अवसर पर उनके साथ मंडल प्रधान बी बी भारद्वाज, टेनामेंट प्रकोष्ठ के संयोजक दीपक शर्मा, जरनैल सिंह आदि उपस्थित थे। 

उक्त जानकारी देते हुए बैंक के मैनेजर दीपक ग्रोवर ने बताया कि त्यौहारों को देखते हुए शहर के लोगों के लिए कॉइन मेले का आयोजन किया गया। त्यौहार के समय लोगों को नये नोटों और नये सिक्कों की आश्यकता पड़ती है जिसको देखते हुए यह कॉइन मेला लगाया गया है। उन्होंने बताया कि यह सुवीधा सभी लोगों के लिए है जिनका अकाउंट इस बैंक में नहीं है वे लोग भी इस सुविधा का लाभ उठा सकते हैं। 

इस अवसर पर इंडस्ट्री प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक अवि भसीन ने आईसीआईसीआई द्वारा लगाये गये कॉइन मेला की भरपूर सराहना की और कहा कि यह बहुत ही सराहनीय कार्य है इससे जिन लोगों को नये नोटों और नये सिक्कों की जरूरत पड़ती है वह यहाँ आकर अपनी जरूरत पुरी कर सकता है। उन्होंने कहा कि हमारे भारत देश में दीपावली का त्यौहार सभी लोगों के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण पर्व होता है और इसके साथ ही लोगों को नये नोटों को सिक्कों की आवश्कता होती है। 

उन्होंने कहा कि आईसीआईसीआई की इस शाख द्वारा प्रत्येक वर्ष कॉइन मेला का आयोजन किया जाता है ताकि लोगों की आवश्कता को पूरा किया जा सके। बैंक ने शहरवासियों को यह भी सुविधा प्रदान की है कि जिन लोगों का खाता इस बैंक में है वह भी इस सुविधा का लाभ उठा सकते हैं और जिन लोगों का खाता इस बैंक में नहीं है वह भी इस सुविधा का पूरा लाभ ले सकते हैं। उन्होंने कहा कि बैंक द्वारा त्यौहारों के मौंके पर लोगों को यह सुविधा प्रदान करने के लिए शाखा के सभी कर्मचारी बधाई के पात्र हैं।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
डायरेक्टर पब्लिक रिलेशन राजीव तिवारी ने गुरुद्वारा साहिब में शीश निवाया शारदा सर्वहितकारी मॉडल सीनियर सेकेंडरी स्कूल के विद्यार्थियों ने घर मेें रह कर मनाई जन्माष्टमी अफसरों के ऐशो आराम की जगह है - सिटी ब्यूटीफुल चंडीगढ़ पूर्वांचल एकता मंच ने 125 घी के दिये जला कर मनाई जन्माष्टमी जन्माष्टमी का पर्व श्रद्धाभाव और हर्षोल्लास से मनाया:नन्हे कान्हा ने बाँटे मास्क और सैनिटाइजर आरोग्य भारती ने श्री वाल्मीकि मंदिर में वितरित की होम्योपैथिक दवा, तुलसी और फलदार पौधे वृक्षारोपण कर मनाया ड्यूटी में व्यस्त कोरोना योद्धा का जन्मदिन कमलम् में हुए कार्यक्रम में नियमों की धज्जियां उड़ाने पर राज नागपाल ने की कड़ी निंदा चंडीगढ़ नगर निगम के कर्मचारी काम छोड़ कलाई की घड़ियों का करेंगे विरोध भारतीय क्रिएटिव यूनिटी ने उठाया वायरल डर को लेकर जागरूकता का बीड़ा