ENGLISH HINDI Thursday, February 27, 2020
Follow us on
 
पंजाब

चोरी की एक्टिवा सहित एक काबू एक फरार

October 08, 2019 05:58 PM

जीरकपुर, जे एस कलेर:
पुलिस ने चोरी की एक एक्टिवा सहित आरोपी को काबु किया जबकि उसका दूसरा साथी मौके से फरार हो गया। आरोपी को आज न्यायालय में पेश कर न्यायिक हिरासत भेजा गया जबकि उसके दूसरे साथी को काबू करने के लिए दबिश दी जा रही है।
जांच अफसर सुखदेव सिंह ने बताया कि पुलिस अधीक्षक श्री कुलदीप चहल के कुशल दिशा निर्देशानुसार अपराध व अपराधिक वारदातों पर अंकुश लगा आरोपियों की धरपकड़ के लिए पुलिस द्वारा विशेष अभियान चलाया गया है। अभियान के दौरान पुलिस की एक टीम रविवार गश्त के दौरान मैरीलैंड होटल के पास मौजूद थी। इसी दौरान टीम को गुप्त सूचना मिली कि एक्टिवा सवार संदिग्ध किस्म का एक युवक क्षेत्र में किसी आपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहा है। सूचना के आधार पर टीम ने नाकेबंदी कर दी। पुलिस की टीम को आगे देख एक्टिवा सवार युवक घबरा गए और वापिस मुड़ने लगे जिनमें से एक आरोपी अक्षय पुत्र रामफल वासी मकान नंबर 50 रायपुर खुर्द चंडीगढ़ को मौके पर ही काबू कर लिया गया जबकि उसका दूसरा साथी भूपिंदर उर्फ गुल्ला मौके से फरार हो गया। पुलिस पुछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने एक्टिवा चंडीगढ़ से चोरी किया है। वह एक्टिवा को छुपा कर रखता था। उन्होंने बताया कि आरोपियों के खिलाफ धारा 379 व 411 के तहत मुकदमा नंबर 382/19 दर्ज कर लिया गया है।
गिरफ्तार आरोपी अक्षय के कब्जे से चोरी की एक्टिवा बरामद कर आरोपी को आज न्यायालय में पेश कर न्यायिक हिरासत भेजा गया।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
दृष्टि पंजाब ने 23 विद्यार्थी किए 11.50 लाख के अवार्ड से सम्मानित मूलभूत सुविधाएं न मिलने को लेकर शिवालिक निवासियों ने खोला कॉलोनाइजर के खिलाफ मोर्चा अवैध पुल व माईनिंग के खिलाफ विभाग ने दी पुलिस को शिकायत, पुलिस की जांच शुरु सर्वहितकारी विद्या मंदिर में वार्षिक कार्यक्रम सम्पन्न जेलों में सी.सी.टी.वी. कैमरे, करंट वाली तार लगाने व अलग ख़ुफिय़ा विंग सहित कई फ़ैसलों की मंजूरी सरकारी संस्थानों के साईन बोर्ड, सडक़ों के मील पत्थर पंजाबी में लिखे जाना अनिवार्य: बाजवा हाईकोर्ट के आदेशों पर 100 मीटर क्षेत्र में 13 गोदामों पर चला पीला पंजा उपभोक्ता फोर्म के स्टाफ को क्यों ज्वाइन नहीं करवा रही सरकार?: चीमा ‘आप’ विधायका रूबी ने उठाया असुरक्षित स्कूलों का मामला चोरों ने बंद घर में लाखों की नगदी व गहनों पर किया हाथ साफ