ENGLISH HINDI Friday, November 15, 2019
Follow us on
 
पंजाब

लोहगढ़ के गुरुद्वारा साहिब में खडा बुलेट मोटरसाईकल चोरी

October 09, 2019 11:02 PM

ज़ीरकपुर , जेएस कलेर

अज्ञात चोर पास के गाँव लोहगढ़ के गुरुद्वारा साहिब में खडा एक बुलेट मोटरसाईकल चोरी कर ले गए। मामलें की शिकायत पुलिस को दे दी गई है। पुलिस को दी शिकायत में जतिन्दर सिंह निवासी राम दरबार चंडीगढ़ ने बताया कि उसकी गुरुद्वारा साहिब लोहगढ़ के नज़दीक बावा स्टूडियो के नामक फोटोग्राफी की दुकान है। उसने कल सुबह करीब 11 बजे अपना बुलेट मोटरसाईकल गुरुद्वारा साहिब के अंदर खडा किया था परन्तु जब वह शाम को दुकान बंद करके जाने लगा तो उसका बुलेट मोटरसाईकल अपनी जगह से गायब था।

शिकायतकर्ता अनुसार पास के दुकानदारों का कहना है कि उनकी ओर से शाम करीब छह बजे बुलेट अपनी जगह पर सही सलामत खडा देखा गया था और उसके बाद ही कोई चोर मोटरसाईकल चोरी कर ले गया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर बुलेट मोटरसाईकल चोर की खोज आरंभ कर दी है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
जमीन पर कब्जा करने के आरोप में 7 व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज मानव मंगल स्मार्ट वर्ल्ड में बाल दिवस समारोह सांसद प्रनीत कौर और बलबीर सिंह सिद्धू ने दयालपुरा गांव में राज्य के पहले आयुश अस्पताल का रखा नींव पत्थर ज़ीरकपुर की हवा में प्रदूषण तत्व निश्चित मात्रा की अपेक्षा अधिक, पटाख़ों के साथ बढ़ा शहर का प्रदूषण एन.आर.आई महिला से पैसे लेने के बावजूद दुकानें न देने पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज साइकिल सवार 65 वर्षीय बुजुर्ग को ट्रक ने रौंदा, मौत बाल दिवस के अवसर पर नन्हें मुन्नों ने कार्यक्रम में खूबसूरत डांस प्रस्तुत किए अज्ञात बुजुर्ग का शव मिला होटल भी अवैध, एसटीपी भी नहीं, कौन दे रहा लोगों की सेहत से खिलवाड़ की इजाजत करतारपुर साहिब से लौटे इन्फोटेक चेयरमैन एसएमएस संधू ने साझा की यात्रा की सुनहरी यादें