ENGLISH HINDI Sunday, January 24, 2021
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
जीरकपुर नगर परिषद चुनाव: बलटाना के वार्ड नंबर 31 से नीतू चौधरी ने गाड़े झंडेसंत कबीर फाउंडेशन के स्पेशल बच्चों ने गणतंत्र दिवस के उपलक्ष पर आयोजित किए रंगारंग कार्यक्रमखेती कानूनों के विरुद्ध संघर्ष में शहीद हुए 162 किसानों को केंद्र 25-25 लाख का मुआवज़ा दे: पंजाबी कल्चरल कौंसलनाबालिग से छेड़छाड़ का मामला:बाबा देवनाथ ने बीजेपी नेता अनिल दूबे के खिलाफ शिकायत देकर फूंका पुतलानैटबॉल के पहले पूल मुक़ाबलों में जिला मानसा के पुरुष/महिला दोनों वर्गों की बल्ले-बल्लेनैशनल शेड्यूल्ड कास्टस एलायंस और दलित संघर्ष मोर्चा ने कैप्टन सरकार के अड़ियल व्यवहार के खिलाफ दलित महापंचायत बुलाने का निर्णयप्रतिबंधित चायना डोर बेचने जा रहा व्यक्ति काबू, डोर के 110 गट्टू बरामदपहली गेंद पर छक्का: जिला ओलंपिक एसोसिएशन के पुनः होंगे चुनाव: उपायुक्त
धर्म

मन्त्रों उच्चारण से 48 घंटे का साईं नाम जाप शुरू

October 14, 2019 02:10 PM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
चंडीगढ़ से.29 स्थित साईं धाम मंदिर साईं मय हो गया। साईं बाबा के 101वें समाधि दिवस पर 48 घंटे का अखंड साईं नाम जाप 'ओम साईं श्री साईं जय जय साईं' का जाप शुरू हुआ। हवन एवम मंत्रों उच्चारण के साथ बाबा का अखंड साईं नाम जाप शुरू हुआ। हैदराबाद से दत्तगुरु भंडारा ट्रस्ट की भक्तों की टीम द्वारा अखण्ड नाम जाप शुरू किया। ये कल 15 अक्टूबर को शाम सम्पन्न होगा।
इस नाम जाप में कोई भी भक्त भाग ले सकता है। जो भक्त नाम जाप में शामिल हो रहा है मंदिर समिति की और से बाबा का फ़्रेम जड़ित चित्र भेंट दिया जा रहा है।
कल बाबा के 101 वें महा समाधि दिवस पर मंदिर परिसर को लाइटों फूलों से सजाया गया है। कल सुबह काकड़ आरती के साथ बाबा के कार्यक्रम शुरू होगा। आरती के बाद बाबा का मंगल स्नान जो भक्तों के हाथों से होगा। बाबा के पवित्र ग्रंथ साईं सच्चित्र का पाठ रखा जायेगा। दोपहर शाम की आरती के बाद बाबा के अनन्य भक्त अप्पा जी बाबा की भजन संध्या में बना के गुणगान करेंगे। रात को बाबा का विशाल भंडारा का भी आयोजन होगा।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और धर्म ख़बरें