ENGLISH HINDI Friday, July 10, 2020
Follow us on
 
पंजाब

दर्दनाक: तीन बेटियों के बाद हुआ डेढ़ साल का बेटा माँ की ओर दौड़ रहा था, मौत पीछा कर रही थी, स्कूल बस ने कुचल दिया

October 14, 2019 11:17 PM

जीरकपुर, जेएस कलेर

  स्कूल बस की चपेट में आने से डेढ़ साल के बच्चे की मौत हो गई। पुलिस ने चालक पर लापरवाही से बस चलाने का केस दर्ज किया है। वह अभी फरार है। घटना जीरकपुर के बिशनपुरा गांव की है। मकान नंबर 573 बिशनपुरा में रहने वाली रिम्पी धीमान पत्नी संजय धीमान ने बताया कि उसकी तीन बेटियां पैदा होने के बाद पियांश का जन्म हुआ था। सोमवार सुबह 8:15 बजे वह घर के नजदीक ही एक दुकान पर कुछ सामान लेने गई हुई थीं वहीं उनके पति संजय जो कि कारपेंटर का काम करते हैं अपने काम पर निकल गए थे।
इसी दौरान डेढ़ साल का बेटा पियांश खेलते-खेलते घर के बाहर सड़क पर आ गया जो माँ रिम्पी धीमान के पीछे गया था जो कि पास की ही दुकान से कुछ सामान लेने गई थी। माँ की आँखों के सामने ही बच्चा तेज रफ्तार के चलते बस के अगले टायर की चपेट में आकर गिर गया और टायर उस पर चढ़ गया। घटना के बाद ड्राइवर बस को छोड़ कर मौके से फरार हो गया।

महंगा ईलाज बता डॉक्टरों ने पल्ला झाडा

बच्चे को तुरंत स्थानीय एम केयर अस्पताल लेजाया गया, परंतु डॉक्टरों ने उनके यहां महंग ईलाज का कह कर पीजीआई जाने को बोल दिया, परंतु पीजीआई पहुंचने पर बच्चे की मौत हो गई।

रिम्पी धीमान का आरोप है कि बस चालक की लापरवाही के चलते यह घटना घटी है, रिम्पी की एक बेटी दूसरी व दूसरी बेटी छठी कक्षा में पढ़ती है और उन्होंने एक बेटी अपने किसी रिश्तेदार को पालन पोषण के लिए दे दी थी। वह तीन बहनों का इकलौता भाई था। पुलिस बस चालक ने बस नंबर पीबी 65 एएन 2155 के अज्ञात ड्राइवर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर स्कूल बस अपने कब्जे में ले ली है जबकि घटना के बाद बस ड्राइवर मौके पर बस छोड़ कर फरार हो गया था।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
बरगाड़ी-बहबल कलां कांड में लोगों की कचहरी के मुख्य आरोपी हैं बादल: मान इंतकाल फीस 300 रुपए से बढ़ाकर 600 रुपए की, महामारी झेल रहे लोगों पर अतिरिक्त भार राज्य में खेल ढांचे की मज़बूती के लिए कड़े निर्देश शिरोमणि कमेटी के फ़ैसले से पंजाब के 3.5 लाख दूध उत्पादकों के पेट पर पड़ी लात: रंधावा पहलकदमी : बरनाला में घुटनों की तकलीफ के मरीजों का दूरबीन से इलाज डेराबस्सी में कोरोना का कहर: बेहड़ा में 33 पॉजिटिव, जवाहरपुर पुन: सुर्खियों में सिविल डिफेंस द्वारा रक्तदान शिविर 9 जुलाई को सिविल अस्पताल में पंजाब के 22 में से 18 जिले नशे की चपेट में : सांपला वेरका ने पशु खुराक के दाम 80-100 रुपए प्रति क्विंटल घटाये गांव खेड़ी गुजरां में दूषित पानी पीने से चार भैंसों की मौत का मामला, एसडीएम ने किया मौके का दौरा