ENGLISH HINDI Wednesday, November 20, 2019
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
इंस्पेक्टर गुरवंत सिंह ने जीरकपुर में एसएचओ का कार्यभार संभालाज़मीन पर कब्ज़ा करने और चौकीदार की मारपीट करने के आरोप में बिल्डर और कांग्रेसी नेता के ख़िलाफ़ केस दर्ज महिला आईटीआई स्टूडेंट्स को बांटे प्रमाण-पत्रफेरे से पहले दूल्हे की सड़क हादसे में मौत, शादी की तैयारी के सिलसिले में गया था नजदीकी गांवचण्डीगढ़ भाजपा को जल्द मिलेगा नया अध्यक्षपुलिस फोर्स तथा मोबाइल फौरेसिंग युनिट को आधुनिक उपकरणों से लैस किया जाएगा: अनिल विज पूर्व प्रधानमंत्री श्रीमति इंदिरा गांधी की 102वी जयन्ती पर श्रद्धासुमन अर्पितदादागिरी पर उतरे ओकेशन मैरिज पैलेस के संचालक,पुलिसकर्मियों व शिकायतकर्ता से मारपीट, 35 पर कटा पर्चा
पंजाब

दर्दनाक: तीन बेटियों के बाद हुआ डेढ़ साल का बेटा माँ की ओर दौड़ रहा था, मौत पीछा कर रही थी, स्कूल बस ने कुचल दिया

October 14, 2019 11:17 PM

जीरकपुर, जेएस कलेर

  स्कूल बस की चपेट में आने से डेढ़ साल के बच्चे की मौत हो गई। पुलिस ने चालक पर लापरवाही से बस चलाने का केस दर्ज किया है। वह अभी फरार है। घटना जीरकपुर के बिशनपुरा गांव की है। मकान नंबर 573 बिशनपुरा में रहने वाली रिम्पी धीमान पत्नी संजय धीमान ने बताया कि उसकी तीन बेटियां पैदा होने के बाद पियांश का जन्म हुआ था। सोमवार सुबह 8:15 बजे वह घर के नजदीक ही एक दुकान पर कुछ सामान लेने गई हुई थीं वहीं उनके पति संजय जो कि कारपेंटर का काम करते हैं अपने काम पर निकल गए थे।
इसी दौरान डेढ़ साल का बेटा पियांश खेलते-खेलते घर के बाहर सड़क पर आ गया जो माँ रिम्पी धीमान के पीछे गया था जो कि पास की ही दुकान से कुछ सामान लेने गई थी। माँ की आँखों के सामने ही बच्चा तेज रफ्तार के चलते बस के अगले टायर की चपेट में आकर गिर गया और टायर उस पर चढ़ गया। घटना के बाद ड्राइवर बस को छोड़ कर मौके से फरार हो गया।

महंगा ईलाज बता डॉक्टरों ने पल्ला झाडा

बच्चे को तुरंत स्थानीय एम केयर अस्पताल लेजाया गया, परंतु डॉक्टरों ने उनके यहां महंग ईलाज का कह कर पीजीआई जाने को बोल दिया, परंतु पीजीआई पहुंचने पर बच्चे की मौत हो गई।

रिम्पी धीमान का आरोप है कि बस चालक की लापरवाही के चलते यह घटना घटी है, रिम्पी की एक बेटी दूसरी व दूसरी बेटी छठी कक्षा में पढ़ती है और उन्होंने एक बेटी अपने किसी रिश्तेदार को पालन पोषण के लिए दे दी थी। वह तीन बहनों का इकलौता भाई था। पुलिस बस चालक ने बस नंबर पीबी 65 एएन 2155 के अज्ञात ड्राइवर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर स्कूल बस अपने कब्जे में ले ली है जबकि घटना के बाद बस ड्राइवर मौके पर बस छोड़ कर फरार हो गया था।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
इंस्पेक्टर गुरवंत सिंह ने जीरकपुर में एसएचओ का कार्यभार संभाला ज़मीन पर कब्ज़ा करने और चौकीदार की मारपीट करने के आरोप में बिल्डर और कांग्रेसी नेता के ख़िलाफ़ केस दर्ज महिला आईटीआई स्टूडेंट्स को बांटे प्रमाण-पत्र फेरे से पहले दूल्हे की सड़क हादसे में मौत, शादी की तैयारी के सिलसिले में गया था नजदीकी गांव दादागिरी पर उतरे ओकेशन मैरिज पैलेस के संचालक,पुलिसकर्मियों व शिकायतकर्ता से मारपीट, 35 पर कटा पर्चा अवैध माइनिंग: गुंडा टैक्स को लेकर प्रशासन हरकत में, माइनिंग में लगी मशीनरी की जब्त छतबीड़ जू में व्हाइट टाइगर 'दिया' ने दिया 4 शावकों को जन्म सरकार विदेशों में, यहां दरिन्दे इंसानियत का कर रहे है 'शिकार' : भगवंत मान जददी जायदाद देखने गए व्यक्ति पर चाचा ने किया हमला मामला दर्ज होटल में युवती के सुसाइड के तार गुड़गांव के बहुचर्चित बिहार के पूर्व डीजीपी के बेटे नीरज दत्त की आत्महत्या के साथ जुड़े