ENGLISH HINDI Thursday, November 21, 2019
Follow us on
 
हरियाणा

दुकानों और वाणिज्यिक प्रतिष्ठान 21 अक्तूबर को क्लोज डे घोषित

October 18, 2019 08:52 PM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
हरियाणा तथा महाराष्ट्र में 21 अक्तूबर को होने वाले विधानसभा आम चुनाव-2019 के मद्देनजर, राज्य सरकार ने हरियाणा और महाराष्ट्र में मतदाता के रूप में पंजीकृत अपने कर्मचारियों को मताधिकार का इस्तेमाल करने में सक्षम बनाने के लिए राज्य के अधिकार-क्षेत्र में पडऩे वाली सभी दुकानों और वाणिज्यिक प्रतिष्ठानों लिए 21 अक्तूबर, 2019 को क्लोज डे (वेतन सहित अवकाश) घोषित किया है।
एक सरकारी प्रवक्ता ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि श्रम विभाग द्वारा इस आशय की एक अधिसूचना जारी की गई है।
उन्होंने बताया कि यह अवकाश पंजाब दुकानें तथा वाणिज्यिक प्रतिष्ठान अधिनियम, 1958 (1958 का पंजाब अधिनियम 15) की धारा 10 की उपधारा (1) के द्वितीय परंतुक द्वारा प्रदान की गई शक्तियों का प्रयोग करते हुए घोषित किया गया है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हरियाणा ख़बरें
पुलिस फोर्स तथा मोबाइल फौरेसिंग युनिट को आधुनिक उपकरणों से लैस किया जाएगा: अनिल विज होटल के कमरे में पंखे से लटकती मिली युवती की लाश, मचा हड़कंप मुख्यमंत्री ने मंत्रियों को कार्यभार ग्रहण करवाया मनोहर लाल ने राष्ट्रीय प्रैस दिवस पर मीडिया कर्मियों को दी बधाई नशा मुक्त तथा कानून व्यवस्था चुस्त करने में कोई कमी नही छोड़ेंगे: अनिल विज बिना विलम्ब शुल्क आवेदन की नई तारीखें घोषित हरियाणा के नए मंत्रियों को मिले विभाग डॉ. वैशाली शर्मा पुन्हाना की नई एसडीएम सहिकारिता मंत्री बनवारी लाल ने की अधिकारियों से बैठक राज्यपाल ने 10 विधायकों को मंत्री व राज्य मंत्री के रूप में शपथ दिलवाई