ENGLISH HINDI Thursday, November 21, 2019
Follow us on
 
पंजाब

ऑफिस में घुसकर सिक्योरिटी इंचार्ज से की मारपीट, मामला दर्ज

October 18, 2019 09:11 PM

जीरकपुर, जे एस कलेर:
ढकोली थाना क्षेत्र के किशनपुरा रोड पर स्थित क्रिस्टल होमज़ सोसाइटी के ऑफिस में घुस सोसाइटी के ही एक व्यक्ति ने सिक्योरिटी इंचार्ज से मारपीट के मामले में ढकोली थाना पुलिस ने सिक्योरिटी इंचार्ज की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।
अपनी शिकायत  में सिक्योरिटी इंचार्ज सुखचैन सिंह पुत्र तारा चंद निवासी मकान नंबर 7 गुलमोहर ब्लाक डी.एस एस्टेट ने बताया कि वह किशनपुरा सड़क पर स्थित क्रिस्टल होमज़ सोसाइटी में बतौर सिक्योरिटी इंचार्ज काम करता है और बुधवार को भी रोज की ही तरह दफ्तर में बैठा था और करीब 3:30 बजे सुनील मालिक उर्फ शालू निवासी टावर नंबर 6 क्रिस्टल होमज़ सोसाइटी के ऑफिस में आया और उसे कॉलर से पकड़ कर बाहर खिंचने लगा विरोध करने पर आरोपी ने उसके घुसे और थप्पड़ मारे और मारपीट करने लगा।

सुखचैन सिंह को इलाज के लिए अभी स्थानीय ढकोली सीएचसी अस्पताल भर्ती करवाया गया है। जांच अफसर धर्मपाल सिंह ने बताया कि शिकायतकर्ता की शिकायत पर आरोपी सुनील कुमार उर्फ शालू के खिलाफ धारा 452, 323 और 506 के अंतर्गत मामला दर्ज कर आगामी कारवाई शुरू कर दी गई है आरोपी फिलहाल फरार है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
कचरे से उठता धुआं खराब कर रहा शहर की आबोहवा छतबीड़ जू में व्हाइट टाइगर के एक शावक की मौत कांग्रेसी और अकाली नेताओं ने किया अलग—अलग सड़कों का उद्घाटन बकाया हाऊस/प्रॉपर्टी टैक्स अदा करने की सीमा में तीन महीनों का विस्तार जीरकपुर में भूमाफिया पूरी तरह से सक्रिय: आलम जीत सिंह मान एएसआई और सिपाही समेत तीन के खिलाफ महिला से बलात्कार का आरोप, एएसआई सहित दो काबू, सिपाही फरार चर्च गिराने के मामले में आयोग चेयरमैन ने गांव में पहुंचकर दर्ज किए बयान, जांच के बाद होगी कार्रवाई श्री गुरु नानक देव जी के प्रकाश पर्व को समर्पित शब्द गायन प्रतियोगिता का आयोजन रिश्वत लेता ए.एस.आई. रंगे हाथों दबोचा पी.एस.पी.सी.एल का अतिरिक्त जे.ई. 10,000 रुपए रिश्वत लेता काबू