ENGLISH HINDI Thursday, November 21, 2019
Follow us on
 
पंजाब

पेंफलैट बांटने को लेकर जिम मालिकों के बीच हुई तकरार दो घायल

October 19, 2019 08:59 PM

डेराबस्सी, पिंकी सैनी

शहर में दो जिम प्रबंधकों के बीच शनिवार पेंफलैट बांटने को ले कर तकरार हो गई। इस दौरान हुए झगड़े में एक जिम के मालिक सहित दो युवक घायल हो गए जिनको डेराबस्सी सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। पुलिस ने शिकायत मिलने बाद में मामले की जांच शुरू कर दी है।

बरवाला रोड पर स्थित कोर फिटनेस फस्ट जिम के मालिक नीरज उर्फ कबीर निवासी गांव घोलूमाजरा लालड़ू ने बताया कि आज वह अपने एक कोच लव शर्मा के साथ अपने जिम की प्रमोशन करने के लिए पेंफलैट बांट रहे थे। उनको चंडीगढ़ अंबाला हाईवे रोड पर स्थित एफ जैड्ड जिम एंड सपा के मालिक सूरजभान का फोन आया कि वह उसके जिम के नीचे क्यों पर्चे बांट रहे हैं। उसकी ओर से गालियां निकालनीं शुरू कर दीं ओर धमकियां देनीं शुरू कर दीं।

 
 
बरवाला रोड पर स्थित कोर फिटनेस फस्ट जिम के मालिक नीरज उर्फ कबीर निवासी गांव घोलूमाजरा लालड़ू ने बताया कि आज वह अपने एक कोच लव शर्मा के साथ अपने जिम की प्रमोशन करने के लिए पेंफलैट बांट रहे थे। उनको चंडीगढ़ अंबाला हाईवे रोड पर स्थित एफ जैड्ड जिम एंड सपा के मालिक सूरजभान का फोन आया कि वह उसके जिम के नीचे क्यों पर्चे बांट रहे हैं। उसकी ओर से गालियां निकालनीं शुरू कर दीं ओर धमकियां देनीं शुरू कर दीं। जब वह पर्चे बांट कर वापिस आए तो सूरजभान अपने कुछ साथियों के साथ पहले ही नीचे खड़ा था जिसने आते ही बेसबॉल के डंडों के साथ उसकी और उसके कोच लव शर्मा की मारपीट की। मौके पर भीड़ जुट जाने पर वह गाड़ी ले कर फरार हो गया।

शिकायतकर्ता ने बताया कि सूरजभान की ओर से उसे धमकी दी गई कि वह जिला मोहाली के एक उच्च पुलिस अधिकारी का नजदीकी है और वह जहां मर्जी शिकायत दे दें पुलिस कोई कार्रवाई नहीं करेगी।

दूसरी ओर सूरजभान ने कहा कि उक्त जिम का कोच लव दत्ता पहले उसके जिम में काम करता था। वह उसके ग्राहकों का डाटा चोरी कर उनको फोन कर उक्त जिम में लगने के लिए मजबूर कर रहा है। इसके अलावा आज वह उनके जिम नीचे आ कर उनके मैंबरों को ही पंफलैट बांट रहा था। उसकी ओर से लव दत्ता को समझाया गया, परंतु वह बाज नहीं आया। उसने जिम के मालिक कबीर को फोन किया जिसने बातचीत करने के लिए अपने जिम के नीचे बुलाया जहां उसने अपने कुछ साथियों के साथ उसकी मारपीट की।

थाना प्रभारी इंस्पेक्टर गुरवंत सिंह ने कहा कि अभी तक उनको कोई लिखित शिकायत नहीं मिली, परंतु मामला ध्यान में आने बाद में मामले की जांच शुरू कर दी गई है, जिसके बाद में बनती कार्रवाई की जाएगी। पुलिस के उच्च अधिकारी का नजदीक का होने बारे कहा, कानून सब के लिए बराबर है व आरोपी पाए जाने वाले खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

वीडियो वायरल

बरवाला रोड पर जिम के बाहर हुए झगड़े की आज सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो गई जो शहर में चर्चा का विषय बनी रही। वीडियो में एक जिम का मालिक सूरजभान बेसबॉल के डंडो के साथ दूसरे जिम प्रबंधक की मारपीट कर रहा है। इस बारे सूरजभान ने कहा कि जब उसकी मारपीट की गई उस तरफ कैमरा नहीं था जिस कारण वीडियो नहीं बनी बल्कि जिम मालिक की ओर से उसकी वीडियो जानबुझ कर वायरल कर दी परंतु जब वह आप मारपीट कर रहा था वह नहीं की।
कैप्शन -सिविल अस्पताल में घायल नीरज उर्फ कबीर।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
कचरे से उठता धुआं खराब कर रहा शहर की आबोहवा छतबीड़ जू में व्हाइट टाइगर के एक शावक की मौत कांग्रेसी और अकाली नेताओं ने किया अलग—अलग सड़कों का उद्घाटन बकाया हाऊस/प्रॉपर्टी टैक्स अदा करने की सीमा में तीन महीनों का विस्तार जीरकपुर में भूमाफिया पूरी तरह से सक्रिय: आलम जीत सिंह मान एएसआई और सिपाही समेत तीन के खिलाफ महिला से बलात्कार का आरोप, एएसआई सहित दो काबू, सिपाही फरार चर्च गिराने के मामले में आयोग चेयरमैन ने गांव में पहुंचकर दर्ज किए बयान, जांच के बाद होगी कार्रवाई श्री गुरु नानक देव जी के प्रकाश पर्व को समर्पित शब्द गायन प्रतियोगिता का आयोजन रिश्वत लेता ए.एस.आई. रंगे हाथों दबोचा पी.एस.पी.सी.एल का अतिरिक्त जे.ई. 10,000 रुपए रिश्वत लेता काबू