ENGLISH HINDI Wednesday, May 27, 2020
Follow us on
 
पंजाब

ई-रिक्शा, बैटरी चोरी करने के आरोप में एक काबू

October 21, 2019 10:02 PM
जीरकपुर, जेएस कलेर
ई रिक्शा और बैटरी चोरी करने वाले एक शातिर चोर को ढकोली पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी की पहचान पंचकूला के बुडऩपुर निवासी अकरम खान के रूप में हुई। आरोपी की निशानदेही पर 4 ई रिक्शा, 12 बैटरी बरामद हुई हैं। 
ढकोली थाने में तैनात हैड कांस्टेबल गुलाब सिंह को सूचना मिली कि ई रिक्शा और बैटरी चोरी करने वाला एक व्यक्ति चोरी की ई रिक्शा व बैटरियों सहित से किशनपुरा की ओर आ रहा है पुलिस ने सूचना मिलते ही पुलिस ने किशनपुरा सड़क पर नाकाबंदी कर आरोपी अकरम खान उर्फ गंजा पुत्र ताहिर हुसैन वासी बुढ़नपुर पंचकूला को दबोच लिया। पूछताछ में आरोपी अकरम खान ने बताया कि वह घरों के बाहर खड़ी ई-रिक्शा चोरी करके उनकी बैटरी निकाल देते थे। ई-रिक्शा को लावारिस जगह पर खड़े कर देते थे। इसके बाद ई रिक्शा की बैटरी स्क्रैप डीलर को बेच देता था।
उसने बताया कि वारदात को अंजाम देने के लिए पहले रैकी करता था। रात को वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाता था। आरोपी ने बताया कि चोरी की गई ई रिक्शा से बैटरी निकल ई रिक्शा को पिरमुछाला के जंगल मे लावारिस खड़ी कर देता था। पुलिस ने बताया कि पकड़ा गया चोर अकरम उर्फ गंजा ई रिक्शा और बैटरी चोरी करता था और चोरी की गई बैटरियों को बेच देता था। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने चोरी की कई वारदातों को अंजाम दे रखा है और इसपर चंडीगढ़ पंचकूला सहित अन्य कई अन्य जगह भी ई रिक्शा व बैटरी चोरी के केस दर्ज हो रखे हैं। आरोपी के खिलाफ पुलिस ने धारा 411 के अंतर्गत मामला दर्ज कर आगामी कारवाई शुरू कर दी है।
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
पंजाब राज्य में दाखि़ल होने वाले सभी यात्रियों के लिए व्यापक दिशा-निर्देश जारी चंडी माता मंदिर पर अधिग्रहण के विरोध की आग पहुंची पंजाब राणेवाल कत्ल कांड की ‘आप’ ने की जोरदार निंदा वैश्विक कोरोना संकट होने के बावजूद लोग नहीं ले रहे सबक पुलिस और मनोचिकित्सक करेंगे घरेलू हिंसा से प्रभावित महिलाओं की समस्याओं का हल 45 पुलिस अधिकारियों के तबादले हॉकी स्टार पद्म श्री बलबीर सिंह सीनियर का पूरे राजकीय सम्मान सहित अंतिम संस्कार पंजाब में आपातकालीन चिकित्सा ई-पास एक भ्रम: क्या कोई कार्रवाई करेगा? तपा के डेरा संचालक महंत हुक्म दास बबली की संदेहास्पद मौत पंजाब के मुख्यमंत्री ने महान हॉकी खिलाड़ी पद्म श्री बलबीर सिंह सीनियर के देहांत पर गहरा दुख प्रकट किया