ENGLISH HINDI Wednesday, May 27, 2020
Follow us on
 
पंजाब

तेज रफ्तार कार ने थ्री व्हीलर को मारी टक्कर, 2 घायल

October 21, 2019 10:09 PM

जीरकपुर,जेएस कलेर

 
 
 शहर के मैकडोनाल्ड चौक के चंडीगढ़ अंबाला मुख्य सड़क पर सोमवार दोपहर एक तेज रफ्तार कार ने थ्री व्हीलर को टक्कर मार दी, जिससे थ्री व्हीलर ड्राइवर सहित 2 व्यक्ति घायल हो गए। उनमें से एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। घायलों की पहचान ऑटो ड्राइवर लाडी और मोहन सिंह के तौर पर हुई। घायलों को डेराबस्सी के सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। कार चालक को जीरकपुर पुलिस ने पकड़ केस दर्ज कर लिया है। गाड़ी का नंबर डेराबस्सी का है।

जानकारी के मुताबिक इस थ्री व्हीलर में सवार व्यक्ति जीरकपुर से डेराबरूसी की ओर जा रहे थे थ्री व्हीलर में कुल 3 सवारियां और ड्राइवर मौजूद था। जैसे ही थ्री व्हीलर मैकडोनाल्ड के पास पहुचा तो जीरकपुर साइड से आ रही एक तेज रफ्तार आई 20 कार ने थ्री व्हीलर को टक्कर मार दी। कार की स्पीड का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि कार के दोनों ब्लैडर खुल गए थे। उधर पुलिस ने कार को भी कब्जे में ले लिया है। घायल ड्राइवर लाडी और मोहन सिंह डेराबस्सी अस्पताल में उपचार अधीन हैं। इस एक्सिडेंट में थ्रीव्हीलर का बहुत ज्यादा नुकसान हो गया है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
पंजाब राज्य में दाखि़ल होने वाले सभी यात्रियों के लिए व्यापक दिशा-निर्देश जारी चंडी माता मंदिर पर अधिग्रहण के विरोध की आग पहुंची पंजाब राणेवाल कत्ल कांड की ‘आप’ ने की जोरदार निंदा वैश्विक कोरोना संकट होने के बावजूद लोग नहीं ले रहे सबक पुलिस और मनोचिकित्सक करेंगे घरेलू हिंसा से प्रभावित महिलाओं की समस्याओं का हल 45 पुलिस अधिकारियों के तबादले हॉकी स्टार पद्म श्री बलबीर सिंह सीनियर का पूरे राजकीय सम्मान सहित अंतिम संस्कार पंजाब में आपातकालीन चिकित्सा ई-पास एक भ्रम: क्या कोई कार्रवाई करेगा? तपा के डेरा संचालक महंत हुक्म दास बबली की संदेहास्पद मौत पंजाब के मुख्यमंत्री ने महान हॉकी खिलाड़ी पद्म श्री बलबीर सिंह सीनियर के देहांत पर गहरा दुख प्रकट किया