ENGLISH HINDI Sunday, May 31, 2020
Follow us on
 
हरियाणा

भाजपा को समर्थन देकर जजपा ने किया मतदाताओं के साथ विश्वासघात, साबित हुई भाजपा की बी टीम : सैलजा

October 26, 2019 07:52 PM

चंडीगढ़: कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुमारी सैलजा ने जजपा के भाजपा को समर्थन देने की कड़ी भर्त्सना करते हुए इसे हरियाणा के मतदाताओं के साथ विश्वासघात बताया है।उन्होने कहा कि प्रदेश में मतदाताओं ने जननायक जनता पार्टी को जो 10 सीटें दी है, वह जजपा के नहीं बल्कि भाजपा विरोधी वोट थे और जजपा द्वारा भाजपा को समर्थन देने से वो सभी वोटर आज ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं। जजपा ने भाजपा को समर्थन देकर इन मतदाताओं के साथ कुठाराघात किया है और भाजपा को समर्थन देकर सत्तालोलुपता का परिचय दिया है।

 कुमारी सैलजा ने कहा कि वोटों की खातिर भाजपा ने हरियाणा के भाईचारे को खराब किया। जनता ने इस साजिश को पहचान कर विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को मुंहतोड़ जवाब दिया, परंतु प्रदेश की भोली जनता भारतीय जनता पार्टी की प्लान बी योजना के तहत जजपा को पहचान नहीं पाई और कई सीटों पर जजपा को वोट दे कर जीता दिया। भाजपा की इस बी टीम जजपा ने चुनाव नतीजे आते ही भाजपा को समर्थन देने में जरा भी देर नहीं लगाई।

उन्होने कहा कि जननायक जनता पार्टी ने जनता से कई वादे किए थे। इनमें बेरोजगारों को 11000 रुपये भत्ता, प्रदेश की नौकरियां 75 प्रतिशत प्रदेश के लोगो के लिए आरक्षित, बुढ़ापा पेंशन 5100 मासिक करने जैसे वायदे शामिल थे। यह सभी वादे कांग्रेस पार्टी ने भी किए थे। कांग्रेस पार्टी द्वारा सरकार बनते ही सभी वायदे पूरे किए जाने थे। लेकिन जनता के हितों का ख्याल ना रखकर जननायक जनता पार्टी ने प्रदेश के मतदाताओं के साथ विश्वासघात किया है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हरियाणा ख़बरें
पत्रकारिता व्यक्ति और समाज के बीच एक सशक्त माध्यम: मुख्यमंत्री सैनिक की गर्भवती पत्नी कोरोना पॉजिटिव, अम्बाला के मिलिट्री अस्पताल में भर्ती चौकसी ब्यूरो ने दिया 7 राजपत्रित व 3 अराजपत्रित अधिकारियों के विरूद्ध जांच सीबीआई से करवाने का सुझाव एक आईएएस अधिकारी स्थानांत्रित टैक्सी, कैब एग्रीगेटर, मैक्सी कैब और ऑटो रिक्शा चलाने के दिशानिर्देश जारी विपक्ष को तसल्ली करवा देंगे: विज थोक एवं परचून विक्रेताओं की अनियमितताओं पर 763 चालान किये गये स्वास्थ्य से जुड़े तीन महत्वाकांक्षी कार्यक्रमों का शुभारंभ मजदूरों को अपने गृह राज्यों में पैदल न जाने देने के जिला उपायुक्तों को निर्देश हरियाणा : यात्रियों को एक राज्य से दूसरे राज्य में जाने के लिए विभिन्न रूटस को संचालित करने का निर्णय