ENGLISH HINDI Monday, May 25, 2020
Follow us on
 
हरियाणा

सरदार पटेल की जयंती पर 31 को रन फॉर यूनिटी में दौड़ेंगी जनता

October 29, 2019 09:09 PM

सिरसा, बांसल:
सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती राष्ट्रीय एकता दिवस के रूप में 31 अक्तूबर को आयोजित की जाएगी। इसके अंतर्गत रन फॉर यूनिटी का आयोजन किया जाएगा जिसमें खिलाड़ी, विद्यार्थी, एनसीसी कैडेट, पंचायती राज संस्थाएं, सामाजिक संस्थाएं व शहरवासी भागीदारी करेंगे। इसके पश्चात राष्टï्रीय एकता की शपथ का भी आयोजन किया जाएगा।
जानकारी उपायुक्त अशोक कुमार गर्ग ने आज अपने कार्यालय कक्ष में आयोजित अधिकारियों की बैठक के दौरान दी। उपायुक्त ने कहा कि प्रतिवर्ष सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती पर रन फॉर यूनिटी का आयोजन किया जाता है जिसके माध्यम से नागरिकों को एकता व भाईचारे का संदेश दिया जाता है। इस वर्ष भी इस कार्यक्रम का आयोजन जोश व हर्षोल्लास के साथ किया जाएगा।
उपायुक्त ने बताया कि रन फॉर यूनिटी की दौड़ 31 अक्तूबर को शहीद भगत सिंह स्टेडियम से सुबह 7.30 बजे शुरू की जाएगी। यहां से शुरू होकर दौड़ जेसीडी विद्यापीठ से होते हुए वापस शहीद भगत सिंह स्टेडियम में सम्पन्न होगी। उन्होंने कहा कि रन फॉर यूनिटी के लिए खिलाड़ी, विद्यार्थी, एनसीसी कैडेट, पंचायती राज संस्थाएं, सामाजिक संस्थाएं व शहरवासी भाग लेंगे। उन्होंने पुलिस विभाग को रन फॉर यूनिटी के रूट पर वाहनों के आवागमन को सुचारू रखने, नगर परिषद के अधिकारियों को साफ-सफाई की व्यवस्था करवाने, जनस्वास्थ्य विभाग को पानी की व्यवस्था करवाने तथा स्वास्थ्य विभाग को एंबुलेंस व चिकित्सकों की ड्यूटी लगाने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि दौड़ में शामिल बच्चे अपने हाथों में स्लोगन लिखे व संदेश देते पोस्टर-बैनर लेकर आमजन को एकता का संदेश देंगे।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हरियाणा ख़बरें
एक आईएएस अधिकारी स्थानांत्रित टैक्सी, कैब एग्रीगेटर, मैक्सी कैब और ऑटो रिक्शा चलाने के दिशानिर्देश जारी विपक्ष को तसल्ली करवा देंगे: विज थोक एवं परचून विक्रेताओं की अनियमितताओं पर 763 चालान किये गये स्वास्थ्य से जुड़े तीन महत्वाकांक्षी कार्यक्रमों का शुभारंभ मजदूरों को अपने गृह राज्यों में पैदल न जाने देने के जिला उपायुक्तों को निर्देश हरियाणा : यात्रियों को एक राज्य से दूसरे राज्य में जाने के लिए विभिन्न रूटस को संचालित करने का निर्णय कंवर राजाराम बने भारतीय नरेंद्र मोदी संघ हरियाणा के चेयरमैन, स्वतंत्र कुमार सूद पंचकूला जिला प्रधान 53 किलो से अधिक चरस बरामद, पिछले पखवाडे में 100 किलो से अधिक मादक पदार्थ जब्त अवैध शराब की बिक्री मामले में तीन सदस्यीय विशेष जांच दल गठित