ENGLISH HINDI Tuesday, November 19, 2019
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
दादागिरी पर उतरे ओकेशन मैरिज पैलेस के संचालक,पुलिसकर्मियों व शिकायतकर्ता से मारपीट, 35 पर कटा पर्चाअवैध माइनिंग: गुंडा टैक्स को लेकर प्रशासन हरकत में, माइनिंग में लगी मशीनरी की जब्तप्रधानमंत्री को हिमाचली टोपी पहनाना दस लाख रुपये में पड़ा : कुलदीप राठौरप्रिंस बंदुला के प्रधानमंत्री जन औषधि केंद्र की शुरुआत, संजय टंडन ने किया उद्घाटनपंडित यशोदा नंदन ज्योतिष अनुसंधान केंद्र एवं चेरिटेबल ट्रस्ट (कोटकपूरा ) ने वार्षिक माता का लंगर लगायाछतबीड़ जू में व्हाइट टाइगर 'दिया' ने दिया 4 शावकों को जन्मसरकार विदेशों में, यहां दरिन्दे इंसानियत का कर रहे है 'शिकार' : भगवंत मानगुणवत्तायुक्त शिक्षा के साथ संस्कारों का समावेश जरूरी : राजेंद्र राणा
हरियाणा

सरदार पटेल की जयंती पर 31 को रन फॉर यूनिटी में दौड़ेंगी जनता

October 29, 2019 09:09 PM

सिरसा, बांसल:
सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती राष्ट्रीय एकता दिवस के रूप में 31 अक्तूबर को आयोजित की जाएगी। इसके अंतर्गत रन फॉर यूनिटी का आयोजन किया जाएगा जिसमें खिलाड़ी, विद्यार्थी, एनसीसी कैडेट, पंचायती राज संस्थाएं, सामाजिक संस्थाएं व शहरवासी भागीदारी करेंगे। इसके पश्चात राष्टï्रीय एकता की शपथ का भी आयोजन किया जाएगा।
जानकारी उपायुक्त अशोक कुमार गर्ग ने आज अपने कार्यालय कक्ष में आयोजित अधिकारियों की बैठक के दौरान दी। उपायुक्त ने कहा कि प्रतिवर्ष सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती पर रन फॉर यूनिटी का आयोजन किया जाता है जिसके माध्यम से नागरिकों को एकता व भाईचारे का संदेश दिया जाता है। इस वर्ष भी इस कार्यक्रम का आयोजन जोश व हर्षोल्लास के साथ किया जाएगा।
उपायुक्त ने बताया कि रन फॉर यूनिटी की दौड़ 31 अक्तूबर को शहीद भगत सिंह स्टेडियम से सुबह 7.30 बजे शुरू की जाएगी। यहां से शुरू होकर दौड़ जेसीडी विद्यापीठ से होते हुए वापस शहीद भगत सिंह स्टेडियम में सम्पन्न होगी। उन्होंने कहा कि रन फॉर यूनिटी के लिए खिलाड़ी, विद्यार्थी, एनसीसी कैडेट, पंचायती राज संस्थाएं, सामाजिक संस्थाएं व शहरवासी भाग लेंगे। उन्होंने पुलिस विभाग को रन फॉर यूनिटी के रूट पर वाहनों के आवागमन को सुचारू रखने, नगर परिषद के अधिकारियों को साफ-सफाई की व्यवस्था करवाने, जनस्वास्थ्य विभाग को पानी की व्यवस्था करवाने तथा स्वास्थ्य विभाग को एंबुलेंस व चिकित्सकों की ड्यूटी लगाने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि दौड़ में शामिल बच्चे अपने हाथों में स्लोगन लिखे व संदेश देते पोस्टर-बैनर लेकर आमजन को एकता का संदेश देंगे।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हरियाणा ख़बरें