ENGLISH HINDI Sunday, May 31, 2020
Follow us on
 
हरियाणा

एक नवंबर को कांग्रेस विधायक दल की बैठक, भूपिन्द्र सिंह हुडडा का नेता चुना जाना तय

October 30, 2019 10:53 PM

देशव्यापी आंदोलन की तैयारियों को लेकर भी होगी बैठक

चंडीगढ़: कांग्रेस पार्टी द्वारा एक नवंबर को कांग्रेस पार्टी के विधायकों और नेताओं की बैठकें बुलाई गई है। पार्टी प्रदेश अध्यक्ष कुमारी सैलजा द्वारा बुलाई यह बैठकें चंडीगढ़ के प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में आयोजित की जाएंगी।

पहली बैठक विधायक दल की होगी। इस बैठक में विधायक दल का नेता चुना जाएगा। यह बैठक सुबह 11 बजे होगी। माना जा रहा है कि विधायक दल का नेता भूपिन्द्र सिंह हुडडा ही होंगे, मीटिंग तो केवल औपचारिकता मात्र है.
इस बैठक में प्रदेश प्रभारी गुलाम नबी आजाद व पर्यवेक्षक के रूप में मधुसूदन मिस्त्री मौजूद रहेंगे।

इसके अलावा दोपहर 2 बजे कांग्रेस के विधायकों, विधानसभा चुनाव के उम्मीदवारों व ज़िला समन्वयकों की एक बैठक आयोजित की जाएगी। इस बैठक में केंद्र सरकार के खिलाफ 5 से 15 नवंबर के बीच चलाए जाने वाले देशव्यापी आंदोलन की रूप-रेखा तैयार की जाएगीl बैठक में प्रदेश प्रभारी गुलाम नबी आजाद व मधुसूदन मिस्त्री मौजूद रहेंगे।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हरियाणा ख़बरें
पत्रकारिता व्यक्ति और समाज के बीच एक सशक्त माध्यम: मुख्यमंत्री सैनिक की गर्भवती पत्नी कोरोना पॉजिटिव, अम्बाला के मिलिट्री अस्पताल में भर्ती चौकसी ब्यूरो ने दिया 7 राजपत्रित व 3 अराजपत्रित अधिकारियों के विरूद्ध जांच सीबीआई से करवाने का सुझाव एक आईएएस अधिकारी स्थानांत्रित टैक्सी, कैब एग्रीगेटर, मैक्सी कैब और ऑटो रिक्शा चलाने के दिशानिर्देश जारी विपक्ष को तसल्ली करवा देंगे: विज थोक एवं परचून विक्रेताओं की अनियमितताओं पर 763 चालान किये गये स्वास्थ्य से जुड़े तीन महत्वाकांक्षी कार्यक्रमों का शुभारंभ मजदूरों को अपने गृह राज्यों में पैदल न जाने देने के जिला उपायुक्तों को निर्देश हरियाणा : यात्रियों को एक राज्य से दूसरे राज्य में जाने के लिए विभिन्न रूटस को संचालित करने का निर्णय