ENGLISH HINDI Tuesday, November 19, 2019
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
दादागिरी पर उतरे ओकेशन मैरिज पैलेस के संचालक,पुलिसकर्मियों व शिकायतकर्ता से मारपीट, 35 पर कटा पर्चाअवैध माइनिंग: गुंडा टैक्स को लेकर प्रशासन हरकत में, माइनिंग में लगी मशीनरी की जब्तप्रधानमंत्री को हिमाचली टोपी पहनाना दस लाख रुपये में पड़ा : कुलदीप राठौरप्रिंस बंदुला के प्रधानमंत्री जन औषधि केंद्र की शुरुआत, संजय टंडन ने किया उद्घाटनपंडित यशोदा नंदन ज्योतिष अनुसंधान केंद्र एवं चेरिटेबल ट्रस्ट (कोटकपूरा ) ने वार्षिक माता का लंगर लगायाछतबीड़ जू में व्हाइट टाइगर 'दिया' ने दिया 4 शावकों को जन्मसरकार विदेशों में, यहां दरिन्दे इंसानियत का कर रहे है 'शिकार' : भगवंत मानगुणवत्तायुक्त शिक्षा के साथ संस्कारों का समावेश जरूरी : राजेंद्र राणा
हरियाणा

एक नवंबर को कांग्रेस विधायक दल की बैठक, भूपिन्द्र सिंह हुडडा का नेता चुना जाना तय

October 30, 2019 10:53 PM

देशव्यापी आंदोलन की तैयारियों को लेकर भी होगी बैठक

चंडीगढ़: कांग्रेस पार्टी द्वारा एक नवंबर को कांग्रेस पार्टी के विधायकों और नेताओं की बैठकें बुलाई गई है। पार्टी प्रदेश अध्यक्ष कुमारी सैलजा द्वारा बुलाई यह बैठकें चंडीगढ़ के प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में आयोजित की जाएंगी।

पहली बैठक विधायक दल की होगी। इस बैठक में विधायक दल का नेता चुना जाएगा। यह बैठक सुबह 11 बजे होगी। माना जा रहा है कि विधायक दल का नेता भूपिन्द्र सिंह हुडडा ही होंगे, मीटिंग तो केवल औपचारिकता मात्र है.
इस बैठक में प्रदेश प्रभारी गुलाम नबी आजाद व पर्यवेक्षक के रूप में मधुसूदन मिस्त्री मौजूद रहेंगे।

इसके अलावा दोपहर 2 बजे कांग्रेस के विधायकों, विधानसभा चुनाव के उम्मीदवारों व ज़िला समन्वयकों की एक बैठक आयोजित की जाएगी। इस बैठक में केंद्र सरकार के खिलाफ 5 से 15 नवंबर के बीच चलाए जाने वाले देशव्यापी आंदोलन की रूप-रेखा तैयार की जाएगीl बैठक में प्रदेश प्रभारी गुलाम नबी आजाद व मधुसूदन मिस्त्री मौजूद रहेंगे।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हरियाणा ख़बरें