ENGLISH HINDI Sunday, May 31, 2020
Follow us on
 
हरियाणा

पटेल की जयंती पर रन फॉर यूनिटी कार्यक्रम का आयोजन

October 31, 2019 07:55 PM

सिरसा, बांसल:
लौह पुरूष सरदार वल्लभ भाई पटेल की 144वीं जयंती पर स्थानीय भगत सिंह स्टेडियम में रन फॉर यूनिटी कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में एसडीएम जयवीर यादव ने बतौर मुख्यअतिथि शिरकत की। मुख्यअतिथि ने स्टेडियम से मैराथन दौड़ को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इससे पूर्व उन्होंने उपस्थित सभी को राष्ट्रीय एकता की शपथ भी दिलाई। सरदार वल्लभाई भाई पटेल की जयंती के उपलक्ष्य में आयोजित रन फोर यूनिटी की मैराथन दौड़ में विभिन्न स्कूलों, सामाजिक व धार्मिक संस्थाओं, कर्मचारियों सहित आमजन ने भाग लिया और एकता की भावना की सुदृढता के लिए एक होकर दौड़ लगाई।
देशभर में आज पटेल जी की जयंती को राष्ट्रीय एकता दिवस के रूप में मनाया जा रहा है। सरदार वल्लभाई पटेल ने देश की आजादी के बाद विभिन्न रियासतों को जोडऩे का कार्य किया। उनकी जयंती पर 31 अक्तूबर को राष्ट्रीय एकता दिवस के रूप में मनाया जाता है। इसी कड़ी में देशभर में रन फॉर यूनिटी कार्यक्रम के तहत मैराथन दौड़ का आयोजन किया गया। स्थानीय भगत सिंह स्टेडियम में जिला स्तरीय मैराथन दौड़ का आयोजन किया गया।
मैराथन को एसडीएम जयवीर यादव ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। मैराथन दौड़ में शहीद भूमनशाह चौक, बाई पास रोड से हुडा कालोनी रोड, हाउसिंग बोर्ड से बरनाला रोड़ होते हुए वापिस स्टेडियम में समापन हुई। एकता की दौड़ में स्कूल, कॉलेज व विश्वविद्यालयों के विद्यार्थियों व सरकारी कर्मचारियों के अलावा शहरों की सामाजिक-धार्मिक संस्थाओं व आमजन ने भाग लेकर जिलावासियों को राष्ट्रीय एकता का संदेश दिया।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हरियाणा ख़बरें
पत्रकारिता व्यक्ति और समाज के बीच एक सशक्त माध्यम: मुख्यमंत्री सैनिक की गर्भवती पत्नी कोरोना पॉजिटिव, अम्बाला के मिलिट्री अस्पताल में भर्ती चौकसी ब्यूरो ने दिया 7 राजपत्रित व 3 अराजपत्रित अधिकारियों के विरूद्ध जांच सीबीआई से करवाने का सुझाव एक आईएएस अधिकारी स्थानांत्रित टैक्सी, कैब एग्रीगेटर, मैक्सी कैब और ऑटो रिक्शा चलाने के दिशानिर्देश जारी विपक्ष को तसल्ली करवा देंगे: विज थोक एवं परचून विक्रेताओं की अनियमितताओं पर 763 चालान किये गये स्वास्थ्य से जुड़े तीन महत्वाकांक्षी कार्यक्रमों का शुभारंभ मजदूरों को अपने गृह राज्यों में पैदल न जाने देने के जिला उपायुक्तों को निर्देश हरियाणा : यात्रियों को एक राज्य से दूसरे राज्य में जाने के लिए विभिन्न रूटस को संचालित करने का निर्णय