ENGLISH HINDI Monday, May 25, 2020
Follow us on
 
पंजाब

एस.सी. आयोग पंजाब द्वारा डी.पी.आई कॉलेज तलब

November 01, 2019 08:06 PM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
पंजाब राज्य अनुसूचित जाति आयोग में सुनवाई अधीन एक मामले में लगातार 6 तरीखों पर डी.पी.आई. कॉलेजों द्वारा किसी भी अधिकारी /कर्मचारी द्वारा न पेश होने के एक मामले में एस.सी. आयोग पंजाब ने डी.पी.आई कॉलेजों को 4 दिसंबर को आयोग के समक्ष निजी तौर पर पेश होने के आदेश दिए हैं।
आयोग की चेयरपर्सन श्रीमती तेजिन्दर कौर ने बताया कि आयोग को मलागर सिंह, जनरल सचिव मकान नंबर 15/7 आनंद नगर-बी, पटियाला से जूनियर सहायकों को सीनियर सहायक बनाने के लिए अनुसूचित जाति से सम्बन्धित कर्मचारियों के केस मांगने सम्बन्धी शिकायत प्राप्त हुई थी। जिस पर कार्यवाही करते हुए आयोग ने सम्बन्धित विभाग से 6 बार रिपोर्ट जि़म्मेदार अधिकारी से माँगी गई थी परन्तु विभाग द्वारा न तो कोई जि़म्मेदार अधिकारी पेश हुआ और न ही रिपोर्ट भेजी गई।
उन्होंने बताया कि आयोग ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए डी.पी.आई. कॉलेजों को 4 दिसंबर को आयोग के समक्ष निजी तौर पर पेश होने के आदेश दिए हैं।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
मोगा सेक्स स्कैंडल-3 की सीबीआई से जांच करवाएं कैप्टन: चीमा कोविड-19 के मद्देनजऱ नाई की दुकानों/ सैलूनज़ के लिए एडवाइजऱी जारी पंजाब को अमृतसर में एक और डेंगू परीक्षण प्रयोगशाला की स्थापना की मिली मंज़ूरी कोरोना वायरस से देश को मुक्त करने में निरंकारी सेवादार पूरा कर रहे निरंकारी मिश्न का लक्ष्य वाहनों पर उच्च सुरक्षा रजिस्ट्रेशन प्लेटें लगाने की समय-सीमा 30 जून तक बढ़ाई दूध परखने हेतु जि़ला स्तर पर लैबोरेट्रिज स्थापित: बाजवा फर्जीवाड़ा: फर्जी 'केबीसी' द्वारा भोले-भाले नौजवानों को भेजे जा रहे 25-25 लाख रुपए के फर्जी चैक मिड-डे-मील स्कीम के अतर्गत खाना पकाने की लागत दर में बढ़ोत्तरी बरनाला पुलिस के हाथ लगी 40 करोड़ रुपए कीमती हैरोईन और पाकिस्तानी 15 अनचले कारतूस पंचायती राज के चुने हुए नुमाइंदों की सुरक्षा करना सरकार का फर्ज: आप