ENGLISH HINDI Tuesday, November 19, 2019
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
दादागिरी पर उतरे ओकेशन मैरिज पैलेस के संचालक,पुलिसकर्मियों व शिकायतकर्ता से मारपीट, 35 पर कटा पर्चाअवैध माइनिंग: गुंडा टैक्स को लेकर प्रशासन हरकत में, माइनिंग में लगी मशीनरी की जब्तप्रधानमंत्री को हिमाचली टोपी पहनाना दस लाख रुपये में पड़ा : कुलदीप राठौरप्रिंस बंदुला के प्रधानमंत्री जन औषधि केंद्र की शुरुआत, संजय टंडन ने किया उद्घाटनपंडित यशोदा नंदन ज्योतिष अनुसंधान केंद्र एवं चेरिटेबल ट्रस्ट (कोटकपूरा ) ने वार्षिक माता का लंगर लगायाछतबीड़ जू में व्हाइट टाइगर 'दिया' ने दिया 4 शावकों को जन्मसरकार विदेशों में, यहां दरिन्दे इंसानियत का कर रहे है 'शिकार' : भगवंत मानगुणवत्तायुक्त शिक्षा के साथ संस्कारों का समावेश जरूरी : राजेंद्र राणा
पंजाब

स्पा सेंटर की आड़ में विदेशी लड़कियों से जिस्मफरोशी, थाईलैंड की पांच युवतियों सहित नौ काबू, मालिक और मैनेजर भी गिरफत में

November 01, 2019 10:18 PM

पुलिस को मुखबिर से इस बात की जानकारी मिली थी कि चंडीगढ़ अंबाला हाइवे पर कॉस्मो मॉल में कि दुकान नंबर 12-13 गोल्डन आई स्पा के नाम से चल रहे मसाज पार्लर में सेक्स रैकेट चल रहा है। पुलिस ने शुरुआती जांच की तो उसे पता लगा कि मुखबिर से उसे सही जानकारी मिली है। इसके बाद पुलिस ने शुक्रवार दोपहर वहां पर छापा मार दिया।

जीरकपुर, जेएस कलेर

जीरकपुर पुलिस ने मसाज पार्लर के नाम पर चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। ये मसाज पार्लर कॉस्मो मॉल की दुकान नंबर 12, 13 में चल रहा था। पुलिस ने यहां से विदेशी 5 लड़कियां और 4 युवको को भी पकड़ा है, जिनमें ग्राहक भी हैं और एक स्पा का मालिक भी है।

पुलिस को मुखबिर से इस बात की जानकारी मिली थी कि चंडीगढ़ अंबाला हाइवे पर कॉस्मो मॉल में कि दुकान नंबर 12-13 गोल्डन आई स्पा के नाम से चल रहे मसाज पार्लर में सेक्स रैकेट चल रहा है। पुलिस ने शुरुआती जांच की तो उसे पता लगा कि मुखबिर से उसे सही जानकारी मिली है। इसके बाद पुलिस ने शुक्रवार दोपहर वहां पर छापा मार दिया।

उस वक्त पार्लर में कुल पांच थाईलैंड मूल की विदेशी लड़कियां मौजूद थीं, पुलिस ने मसाज पार्लर से जिन 4 युवको को पकड़ा है उनमें एक तो पार्लर का मैनेजर हैं जबकि एक मालिक व अन्यों की जानकारी फिलहाल पुलिस छिपा रही है। मसाज पार्लर के मालिक अनिल कुमार पुत्र विजय कुमार मकान नंबर 78 डायमंड एवेन्यू मजीठा रॉड अमृतसर के खिलाफ केस दर्ज कर गिरप लिया है। पुलिस के मुताबिक इस सेक्स रैकेट को मसाज पार्लर का मालिक अनिल कुमार चला रहा था।

पुलिस ने पकड़ में आए विदेशियों के दूतावास में उनकी जानकारी दे दी है और ये पता लगा रही है कि जो विदेशी पकड़ में आए हैं वो सही वीजा पर भारत में थे या नहीं। जीरकपुर पुलिस पिछले कुछ दिनों में इस तरह के कई मसाज पार्लर पर छापा मारकर कई रैकेट का भंडाफोड़ किया बावजूद इसके ये अवैध धंधा बदस्तूर जारी है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
दादागिरी पर उतरे ओकेशन मैरिज पैलेस के संचालक,पुलिसकर्मियों व शिकायतकर्ता से मारपीट, 35 पर कटा पर्चा अवैध माइनिंग: गुंडा टैक्स को लेकर प्रशासन हरकत में, माइनिंग में लगी मशीनरी की जब्त छतबीड़ जू में व्हाइट टाइगर 'दिया' ने दिया 4 शावकों को जन्म सरकार विदेशों में, यहां दरिन्दे इंसानियत का कर रहे है 'शिकार' : भगवंत मान जददी जायदाद देखने गए व्यक्ति पर चाचा ने किया हमला मामला दर्ज होटल में युवती के सुसाइड के तार गुड़गांव के बहुचर्चित बिहार के पूर्व डीजीपी के बेटे नीरज दत्त की आत्महत्या के साथ जुड़े जमीन पर कब्जा करने के आरोप में 7 व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज मानव मंगल स्मार्ट वर्ल्ड में बाल दिवस समारोह सांसद प्रनीत कौर और बलबीर सिंह सिद्धू ने दयालपुरा गांव में राज्य के पहले आयुश अस्पताल का रखा नींव पत्थर ज़ीरकपुर की हवा में प्रदूषण तत्व निश्चित मात्रा की अपेक्षा अधिक, पटाख़ों के साथ बढ़ा शहर का प्रदूषण