ENGLISH HINDI Sunday, May 31, 2020
Follow us on
 
पंजाब

देर रात पिट ब्रयू डिस्को में पार्टी, डीसी के आदेशों का उल्लंघन करने पर मालिक काबू,जमानत पर रिहा

November 04, 2019 06:59 PM

जीरकपुर, जेएस कलेर
रविवार देर रात जीरकपुर पुलिस ने शहर में संचालित सभी क्लबों को रात 12 बजते ही बंद करवा दिया। रात 12 बजे ड्यूटी अफसर सुखदेव सिंह पुलिस पार्टी सहित ग्लोबल मॉल पहुंच गए, जहां तीन नामी नाइट क्लब हैं। पुलिस के पहुंचते ही सभी क्लब मालिकों ने अपने क्लब से लोगों को बाहर निकालकर क्लब बंद करवा दिए। रविवार को डीएसपी डेराबस्सी गुरबख्शीश सिंह भी सिविल वर्दी में सभी क्लबों को बंद करने के लिए गश्त पर रहे।

इस दौरान पुलिस को किसी ने शिकायत दी कि चंडीगढ़ बैरियर पर चल रहे डिस्कोथेक द विलेज पिट ब्रयु क्लब में ऊंची आवाज में म्यूजिक बज रहा है और पार्टी चल रही है। सूचना पर पुलिस पार्टी सहित पीसीआर टीम ने डेढ़ बजे क्लब में रेड की। क्लब में पार्टी चलती देखकर पुलिस ने क्लब के मालिक अमन सिक्का, सूरज चौधरी और कुलदीप सिंह के खिलाफ डीसी के आदेशों की उल्लंघना करने पर धारा-188 के तहत केस दर्ज कर सभी को जमानत पर रिहा कर दिया।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
दूरदर्शिता या मूर्खता बच्चों को तनावमुक्ती की नि:शुल्क काउंसलिंग सेवाएं दे रहे हैं द्रोणाचार्य अवार्ड हासिल प्राचार्य मित्तल पाकिस्तान और एस.जे.एफ. ने पंजाब में गड़बड़ी की तो नतीजे भुगतने होंगे— कैप्टन किसानों को मुफ़्त बिजली मिलती रहेगी: कैप्टन लॉकडाउन 30 जून तक बढ़ाने का ऐलान पंजाब विजीलैंस ब्यूरो द्वारा 8 अधिकारियों और कर्मचारियों को दी गई सामान्य विदाई परिवहन साधनों द्वारा पंजाब में आने वालों के लिए दिशा-निर्देश जारी पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड ने घोषित किया पाँचवी, आठवीं और दसवीं कक्षा का परिणाम पंजाब के ब्राह्मणों ने की अल्पसंख्यक में शामिल करने की मांग शिक्षा विभाग में ठेके पर काम करते 496 कर्मियों के कार्यकाल में साल की वृद्धि को मंज़ूरी