ENGLISH HINDI Sunday, May 31, 2020
Follow us on
 
पंजाब

टोल प्लाजा पार करने को बना रखे थे फर्जी पहचान पत्र , आठ काबू

November 04, 2019 10:04 PM

डेराबस्सी, पिंकी सैनी

दप्पर टोल प्लाजा पार करने के लिए पैसे बचाने के चक्कर में पुलिस ने आठ लोगों को काबू कर लिया. दप्पर टोल प्लाजा के प्रोजेक्ट मैनेजर दीपिका अरोड़ा ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी कि कुछ व्यक्ति ईडी कार्ड दिखाकर टोल प्लाजा पार कर जाते हैं. इस पर लालरू पुलिस ने जाल बिछाकर 8 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया, जिनके कब्जे से पंजाब, हरियाणा पुलिस के अलावा आज तक चैनल के आई कार्ड प्राप्त हुए हैं.

इसके अलावा उनके पास से एक देसी तमंचा भी प्राप्त हुआ है यह लोग पंचकूला में किराए पर रहते थे और इनकी पहचान बृजेश भारद्वाज पुत्र राकेश भारद्वाज, मंदिर नगर अलीगढ़ जिला यूपी, मोहित शर्मा पुत्र शिवकुमार वासी झालर बेरी जिला झज्जर हरियाणा, वरिंदर राणा सुपुत्र रजनीश कुमार वासी अजवा रोड जिला कैथल, अनिकेत पुुत्र जोगिंदर सिंह वासी रामपुर बुशैहर जिला शिमला हिमाचल प्रदेश, सचिन पुत्र प्रेम प्रकाश, 690 सेक्टर 17 पंचकूला, संगीत पुत्र दयाशंकर वासी मकान नंबर 469 सेक्टर 17 पंचकूला, अरविंद कुमार पुत्र राम अवतार महेंद्र नगर अलीगढ़ यूपी राजीव पुत्र योगेश, नर्सिंग कॉलोनी चक खड़क सिंह वाला धूम वाली संगीत बठिंडा से हुई है इनके पास से एक लैपटॉप वह प्रिंटर बरामद किए गए हैं जिनसे यह डिफेंस फोर्स सीआईडी के कार्ड बरामद हुए हैं. इन्हें डेराबस्सी की अदालत में पेश कर कर 3 दिन का रिमांड मिला है और इन से आगे की पूछताछ के लिए आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

पूछताछ में खुलासा हुआ है कि यह लोग सरकारी वकीलों के कार्ड बनाकर पैसा वसूलते थे. पुलिस गिरोह के बाकी लोगों की तलाश कर रही है. लालरू थाना मुखी राजेश चौधरी ने बताया है कि इन पर शक है यह कई वारदातों में शामिल हो सकते हैं.

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
दूरदर्शिता या मूर्खता बच्चों को तनावमुक्ती की नि:शुल्क काउंसलिंग सेवाएं दे रहे हैं द्रोणाचार्य अवार्ड हासिल प्राचार्य मित्तल पाकिस्तान और एस.जे.एफ. ने पंजाब में गड़बड़ी की तो नतीजे भुगतने होंगे— कैप्टन किसानों को मुफ़्त बिजली मिलती रहेगी: कैप्टन लॉकडाउन 30 जून तक बढ़ाने का ऐलान पंजाब विजीलैंस ब्यूरो द्वारा 8 अधिकारियों और कर्मचारियों को दी गई सामान्य विदाई परिवहन साधनों द्वारा पंजाब में आने वालों के लिए दिशा-निर्देश जारी पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड ने घोषित किया पाँचवी, आठवीं और दसवीं कक्षा का परिणाम पंजाब के ब्राह्मणों ने की अल्पसंख्यक में शामिल करने की मांग शिक्षा विभाग में ठेके पर काम करते 496 कर्मियों के कार्यकाल में साल की वृद्धि को मंज़ूरी