ENGLISH HINDI Tuesday, November 19, 2019
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
दादागिरी पर उतरे ओकेशन मैरिज पैलेस के संचालक,पुलिसकर्मियों व शिकायतकर्ता से मारपीट, 35 पर कटा पर्चाअवैध माइनिंग: गुंडा टैक्स को लेकर प्रशासन हरकत में, माइनिंग में लगी मशीनरी की जब्तप्रधानमंत्री को हिमाचली टोपी पहनाना दस लाख रुपये में पड़ा : कुलदीप राठौरप्रिंस बंदुला के प्रधानमंत्री जन औषधि केंद्र की शुरुआत, संजय टंडन ने किया उद्घाटनपंडित यशोदा नंदन ज्योतिष अनुसंधान केंद्र एवं चेरिटेबल ट्रस्ट (कोटकपूरा ) ने वार्षिक माता का लंगर लगायाछतबीड़ जू में व्हाइट टाइगर 'दिया' ने दिया 4 शावकों को जन्मसरकार विदेशों में, यहां दरिन्दे इंसानियत का कर रहे है 'शिकार' : भगवंत मानगुणवत्तायुक्त शिक्षा के साथ संस्कारों का समावेश जरूरी : राजेंद्र राणा
पंजाब

टोल प्लाजा पार करने को बना रखे थे फर्जी पहचान पत्र , आठ काबू

November 04, 2019 10:04 PM

डेराबस्सी, पिंकी सैनी

दप्पर टोल प्लाजा पार करने के लिए पैसे बचाने के चक्कर में पुलिस ने आठ लोगों को काबू कर लिया. दप्पर टोल प्लाजा के प्रोजेक्ट मैनेजर दीपिका अरोड़ा ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी कि कुछ व्यक्ति ईडी कार्ड दिखाकर टोल प्लाजा पार कर जाते हैं. इस पर लालरू पुलिस ने जाल बिछाकर 8 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया, जिनके कब्जे से पंजाब, हरियाणा पुलिस के अलावा आज तक चैनल के आई कार्ड प्राप्त हुए हैं.

इसके अलावा उनके पास से एक देसी तमंचा भी प्राप्त हुआ है यह लोग पंचकूला में किराए पर रहते थे और इनकी पहचान बृजेश भारद्वाज पुत्र राकेश भारद्वाज, मंदिर नगर अलीगढ़ जिला यूपी, मोहित शर्मा पुत्र शिवकुमार वासी झालर बेरी जिला झज्जर हरियाणा, वरिंदर राणा सुपुत्र रजनीश कुमार वासी अजवा रोड जिला कैथल, अनिकेत पुुत्र जोगिंदर सिंह वासी रामपुर बुशैहर जिला शिमला हिमाचल प्रदेश, सचिन पुत्र प्रेम प्रकाश, 690 सेक्टर 17 पंचकूला, संगीत पुत्र दयाशंकर वासी मकान नंबर 469 सेक्टर 17 पंचकूला, अरविंद कुमार पुत्र राम अवतार महेंद्र नगर अलीगढ़ यूपी राजीव पुत्र योगेश, नर्सिंग कॉलोनी चक खड़क सिंह वाला धूम वाली संगीत बठिंडा से हुई है इनके पास से एक लैपटॉप वह प्रिंटर बरामद किए गए हैं जिनसे यह डिफेंस फोर्स सीआईडी के कार्ड बरामद हुए हैं. इन्हें डेराबस्सी की अदालत में पेश कर कर 3 दिन का रिमांड मिला है और इन से आगे की पूछताछ के लिए आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

पूछताछ में खुलासा हुआ है कि यह लोग सरकारी वकीलों के कार्ड बनाकर पैसा वसूलते थे. पुलिस गिरोह के बाकी लोगों की तलाश कर रही है. लालरू थाना मुखी राजेश चौधरी ने बताया है कि इन पर शक है यह कई वारदातों में शामिल हो सकते हैं.

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
दादागिरी पर उतरे ओकेशन मैरिज पैलेस के संचालक,पुलिसकर्मियों व शिकायतकर्ता से मारपीट, 35 पर कटा पर्चा अवैध माइनिंग: गुंडा टैक्स को लेकर प्रशासन हरकत में, माइनिंग में लगी मशीनरी की जब्त छतबीड़ जू में व्हाइट टाइगर 'दिया' ने दिया 4 शावकों को जन्म सरकार विदेशों में, यहां दरिन्दे इंसानियत का कर रहे है 'शिकार' : भगवंत मान जददी जायदाद देखने गए व्यक्ति पर चाचा ने किया हमला मामला दर्ज होटल में युवती के सुसाइड के तार गुड़गांव के बहुचर्चित बिहार के पूर्व डीजीपी के बेटे नीरज दत्त की आत्महत्या के साथ जुड़े जमीन पर कब्जा करने के आरोप में 7 व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज मानव मंगल स्मार्ट वर्ल्ड में बाल दिवस समारोह सांसद प्रनीत कौर और बलबीर सिंह सिद्धू ने दयालपुरा गांव में राज्य के पहले आयुश अस्पताल का रखा नींव पत्थर ज़ीरकपुर की हवा में प्रदूषण तत्व निश्चित मात्रा की अपेक्षा अधिक, पटाख़ों के साथ बढ़ा शहर का प्रदूषण