ENGLISH HINDI Sunday, May 31, 2020
Follow us on
 
पंजाब

थापर यूनिवर्सिटी के छात्र मिलन समारोह: भूली-बिसरी यादें ताजा कीं

November 05, 2019 11:48 AM

जीरकपुर,  जेएस कलेर

थापर यूनिवर्सिटी पटियाला में 1956 के बाद यूनिवर्सिटी में पढ़ चुके दुनियाभर में फैले पूर्व छात्रों का जीरकपुर के होटल रेडिसन में छात्र मिलन समारोह आयोजित किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व छात्र मुख्य अतिथि आर वडेरा चेयरमैन बी.ओ.जी टी.आई.ई.टी पटियाला व विशेष अतिथि के तौर पर डॉक्टर गोपालन डायरेक्टर टी.आई.ई.टी पटियाला मौजूद रहे।

आर वडेरा ने कहां मेरे जीवन में थापर यूनिवर्सिटी का अमूल्य योगदान है। उन्हीं के संस्कारों की वजह से आज मैं इस काबिल बना हूं। सच्ची भावना रखने वालों को सफलता जरूर मिलती है।

इस मौके विश्व भर से एकत्रित हुए थापर यूनिवर्सिटी के पूर्व विद्यार्थियों ने अपने छात्र जीवन के अनुभव पूर्व छात्रों के साथ साझा किए। इस अवसर पर प्रेम कुमार कपूर को समाज व इंजीनियरिंग के क्षेत्र में योगदान के लिए उन्हें एलुमिनी अवार्ड 2019 से नवाजा गया। एलुमिनी सदस्यों द्वारा 10 योग्य छात्रों को छात्रवृत्ति देने की भी घोषणा की गई।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
दूरदर्शिता या मूर्खता बच्चों को तनावमुक्ती की नि:शुल्क काउंसलिंग सेवाएं दे रहे हैं द्रोणाचार्य अवार्ड हासिल प्राचार्य मित्तल पाकिस्तान और एस.जे.एफ. ने पंजाब में गड़बड़ी की तो नतीजे भुगतने होंगे— कैप्टन किसानों को मुफ़्त बिजली मिलती रहेगी: कैप्टन लॉकडाउन 30 जून तक बढ़ाने का ऐलान पंजाब विजीलैंस ब्यूरो द्वारा 8 अधिकारियों और कर्मचारियों को दी गई सामान्य विदाई परिवहन साधनों द्वारा पंजाब में आने वालों के लिए दिशा-निर्देश जारी पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड ने घोषित किया पाँचवी, आठवीं और दसवीं कक्षा का परिणाम पंजाब के ब्राह्मणों ने की अल्पसंख्यक में शामिल करने की मांग शिक्षा विभाग में ठेके पर काम करते 496 कर्मियों के कार्यकाल में साल की वृद्धि को मंज़ूरी