ENGLISH HINDI Wednesday, August 12, 2020
Follow us on
 
हरियाणा

18 लाख रुपये की चोरीशुदा संपत्ति बरामद

November 07, 2019 06:44 PM

सिरसा, बांसल'
पुलिस विभाग की ओर से अक्तूबर माह में जिला में आपराधिक गतिविधियों को नियंत्रित करते हुए विभिन्न धाराओं के तहत 362 विभिन्न अभियोग दर्ज किए गए हैं। विभिन्न चोरियों की गुत्थी सुलझाते हुए 18 लाख 20 हजार 700 रुपये की चोरीशुदा संपत्ति भी बरामद करने में पुलिस विभाग ने सफलता हासिल की है।
पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि आबकारी अधिनियम के तहत 7 अभियोग दर्ज किए जिसमें 7758 बोतल शराब ठेका देसी, 4 बोतल शराब नाजायज, 224 बोतल अंग्रेजी बरामद किया गया है। जिला में मादक पदार्थों की तस्करी पर लगाम कसने के लिए पुलिस टीम ने विभिन्न स्थानों पर छापामारी की और नारकोटिक अधिनियम के तहत 33 अभियोग दर्ज किए गए जिसमें लगभग 42.800 किलो ग्राम चूरापोस्त, 0.500 किलो ग्राम अफीम, 669 ग्राम 585 मिलीग्राम हिरोइन बरामद की गई। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि शस्त्र अधिनियम के तहत 4 अभियोग दर्ज किया गया जिसमें 3 पिस्तौल, 1 रिवाल्वर व 22 कारतूस बरामद किए गए। जुआ अधिनियम के तहत 7 अभियोग दर्ज किए गए जिसके तहत विभिन्न स्थानों पर सट्टे खाईवाली करते हुए व जुआ खेलते लोगों से 39 हजार 870 रुपये की राशि बरामद की गई है।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हरियाणा ख़बरें
गर्भवती महिला कर्मचारियों को कार्यालय में उपस्थिती से छूट, घर से कार्य करने की अनुमति सैलजा ने उठाई एचटेट की वैधता बढ़ाने और जेबीटी भर्ती निकालने की मांग पर्यावरण के लिए पेड़ लगाओ— देश बचाओ, दुनिया बचाओ हरियाणा सहकारिता मंत्री ने "दी गुड़ियानी" प्राथमिक कृषि सहकारी समिति के कार्यालय व गोदाम का किया शिलान्यास शराब ठेके के खिलाफ स्थानीय लोगों और युवा कांग्रेस द्वारा धरना प्रदर्शन 6 महीने पुरानी सड़क को तोड़ा, खड्ढे से हो सकती है बडी दुर्घटना महामारी में लिया प्रण, योग द्वारा भारत को कोरोना मुक्त बनाना कालका और पिंजौर को पंचकूला सीमाओं से अलग करने स्वीकृति मनोहर लाल के दखल के बाद मिला कैडिला से वेतन, जताया आभार वार्डों के परिसीमन की अधिसूचना जारी