ENGLISH HINDI Wednesday, May 27, 2020
Follow us on
 
पंजाब

दहेज उत्पीड़न में पति समेत देवर पर किया केस दर्ज

November 08, 2019 10:21 PM

जीरकपुर, जेएस कलेर

विवाहिता को दहेज के लिए प्रताड़ित करने पर पति और देवर पर पुलिस ने केस दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है। पुलिस ने जीरकपुर निवासी विवाहिता की शिकायत पर दहेज उत्पीड़न व मारपीट की धाराओं के तहत केस दर्ज किया है।

विवाहिता ने आरोप लगाया कि पति नरिंदर व उसका देवर शशि पुत्र दुर्गा राम निवासी 3314 एलआईजी सैक्टर 70 मोहाली ने उसे दहेज को लेकर प्रताड़ित किया। विवाहिता ने बताया कि शादी के कुछ दिन बाद ही दहेज की मांग को लेकर पति उससे मारपीट करने लगा। इसके लिए पति नरिंदर और देवर शशि उसपर दबाव बनाते थे।

विवाहिता ने बताया कि उनकी शादी नवंबर 2016 को नरिंदर कुमार से हिन्दू रिवाज के अनुसार हुई थी। शादी में विवाहिता के माता पिता ने हैसियत से बढ़कर दहेज दिया था। शादी के बाद विवाहिता को पति सहित देवर ने तंग करना शुरू कर दिया। जिसकी शिकायत उसने जून 2016 में एसएसपी मोहाली को दी थी जिसकी वुमन सैल से जांच होने के बाद डीएसपी हैडक्वार्टर ने भी जांच की थी जिसके बाद डी ए लीगल की रॉय ली गई। जिसपर एसएसपी मोहाली की हिदायतों पर जीरकपुर थाना पुलिस ने केस दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी। जांच अधिकारी एएसआई कृष्ण चंद ने बताया कि शिकायतकर्ता की शिकायत पर दहेज उत्पीड़न व मारपीट की धाराओं के तहत केस दर्ज कर मामले की आगामी कारवाई शुरू कर दी गई।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
पंजाब राज्य में दाखि़ल होने वाले सभी यात्रियों के लिए व्यापक दिशा-निर्देश जारी चंडी माता मंदिर पर अधिग्रहण के विरोध की आग पहुंची पंजाब राणेवाल कत्ल कांड की ‘आप’ ने की जोरदार निंदा वैश्विक कोरोना संकट होने के बावजूद लोग नहीं ले रहे सबक पुलिस और मनोचिकित्सक करेंगे घरेलू हिंसा से प्रभावित महिलाओं की समस्याओं का हल 45 पुलिस अधिकारियों के तबादले हॉकी स्टार पद्म श्री बलबीर सिंह सीनियर का पूरे राजकीय सम्मान सहित अंतिम संस्कार पंजाब में आपातकालीन चिकित्सा ई-पास एक भ्रम: क्या कोई कार्रवाई करेगा? तपा के डेरा संचालक महंत हुक्म दास बबली की संदेहास्पद मौत पंजाब के मुख्यमंत्री ने महान हॉकी खिलाड़ी पद्म श्री बलबीर सिंह सीनियर के देहांत पर गहरा दुख प्रकट किया