ENGLISH HINDI Tuesday, May 26, 2020
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
गुरुद्वारा नानकसर साहिब के बाबा जी ने रविन्द्र सिंह बिल्ला और उनकी टीम को सिरोपा पहना किया सम्मानिततपा के डेरा संचालक महंत हुक्म दास बबली की संदेहास्पद मौतचंडीगढ: डडूमाजरा में कोरोना का पॉजिटिव मिलने पर हड़कंपएम्स ऋषिकेश में कोविड पॉजिटिव चार अन्य मामले सामने आएपंजाब के मुख्यमंत्री ने महान हॉकी खिलाड़ी पद्म श्री बलबीर सिंह सीनियर के देहांत पर गहरा दुख प्रकट कियाएम्स ऋषिकेश में कोविड पॉजिटिव के पांच नए मामले सामने आएउत्तराखंड में कोरोना संक्रमित लोगों का आंकड़ा 317 पहुंचा, सभी 13 जिले ऑरेंज जोन मेंफिरोजपुर: माछीवाड़ा के ट्रक ड्राइवर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव, आईसोलेशन वार्ड में करवाया भर्ती
पंजाब

मामला ढकोली में महिला को बंधक बना लूटने का: 7 तोले सोना व 45 हजार की हुई लूट

November 09, 2019 06:10 PM

जीरकपुर, जेएस कलेर

ढकोली थाना क्षेत्र में बीते दिन दिनदिहाड़े स्थित गुरु नानक नगर इलाके में एक महिला को नशीला पदार्थ सुंघाकर घर में बंधक बना लुटेरों ने 7 तोले सोना और 45 हजार की नगदी लूट ले गए। वारदात के दूसरे दिन भी पुलिस के हाथ खाली हैं। पुलिस की ओर से यह भी दावा किया गया कि जल्दी ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

जांच टीम के मुताबिक पुलिस के साथ कुछ सुराग लगे हैं। इसी आधार पर जांच को आगे बढ़ाया जा रहा है। जो टीमें बनायी गयी वह अलग अलग एंगल पर जांच कर रही है। मौके से सीसीटीवी फुटेज कब्जे में ले एरिया से मोबाइल डंप डाटा उठाया गया है।


जिक्रयोग है कि शुक्रवार को 2 नवयुवक लुटेरे गुरु नानक नगर के मकान बार 63 में दिनदिहाड़े घुस कर लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए थे। इस मकान में सुनील शर्मा जो इंजीनियर है अपनी पत्नी शशि व 8 साल के बेटे के साथ रहते हैं। उनके घर के बाहर इंसोरेंस का काम करने का बोर्ड लगाया गया है।

घटना के समय शशि कांता घर में अकेली थीं और उनके पति अपने ऑफिस गए हुए थे और बच्चा स्कूल। शुक्रवार को सुबह 11: 30 पर 2 युवकों ने घर की घंटी बजाई और उसने घर का दरवाज़ा खोला तो उन्होंने इंशोरेंस करवाने की बात कही और 2 लुटेरे घर अंदर दाख़िल हो गए और उसे कोई नशीली चीज सुंघा दी, फिर उसे घसीटकर अंदर ले गए। यही नहीं आरोपियों ने उसे सिर पर किसी चीज से वार भी किया जिससे वह बेहोश हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद 12 बजकर 20 मिनट पर लुटेरे फ़रार हो गए थे। घटना का खुलासा उस समय हुआ, जब लुटेरों का शिकार हुई औरत की पडोसन सहेली घर आई और वह औरत को फ़र्श पर बेसुध देख कर हैरान रह गई, जिसके बाद उसने शोर मचाया। इसके बाद नज़दीक के लोग इकठ्ठा हो गए, जिन्होंने एंबुलेंस को फ़ोन किया परन्तु दो घंटे तक एंबुलेंस नहीं आई और औरत के पति के आने के बाद उसे निजी गाड़ी में स्थानिक ढकोली हस्पताल ले जाया गया जहाँ से उसे चण्डीगढ़ स्थित सैक्टर 32 के सरकारी मेडिकल कालेज और अस्पताल रैफर कर दिया गया। शशि कांता के पति सुनील शर्मा ने बताया कि लुटेरे घर से 7 तोले सोना और 45 हजार रुपए की नगदी लूट ले गए। इस घटना की जानकारी पुलिस कंट्रोल रूम में लोगों ने दी थी।

जांच टीम के मुताबिक पुलिस के साथ कुछ सुराग लगे हैं। इसी आधार पर जांच को आगे बढ़ाया जा रहा है। जो टीमें बनायी गयी वह अलग अलग एंगल पर जांच कर रही है। मौके से सीसीटीवी फुटेज कब्जे में ले एरिया से मोबाइल डंप डाटा उठाया गया है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
तपा के डेरा संचालक महंत हुक्म दास बबली की संदेहास्पद मौत पंजाब के मुख्यमंत्री ने महान हॉकी खिलाड़ी पद्म श्री बलबीर सिंह सीनियर के देहांत पर गहरा दुख प्रकट किया फिरोजपुर: माछीवाड़ा के ट्रक ड्राइवर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव, आईसोलेशन वार्ड में करवाया भर्ती मोगा सेक्स स्कैंडल-3 की सीबीआई से जांच करवाएं कैप्टन: चीमा कोविड-19 के मद्देनजऱ नाई की दुकानों/ सैलूनज़ के लिए एडवाइजऱी जारी पंजाब को अमृतसर में एक और डेंगू परीक्षण प्रयोगशाला की स्थापना की मिली मंज़ूरी कोरोना वायरस से देश को मुक्त करने में निरंकारी सेवादार पूरा कर रहे निरंकारी मिश्न का लक्ष्य वाहनों पर उच्च सुरक्षा रजिस्ट्रेशन प्लेटें लगाने की समय-सीमा 30 जून तक बढ़ाई दूध परखने हेतु जि़ला स्तर पर लैबोरेट्रिज स्थापित: बाजवा फर्जीवाड़ा: फर्जी 'केबीसी' द्वारा भोले-भाले नौजवानों को भेजे जा रहे 25-25 लाख रुपए के फर्जी चैक