ENGLISH HINDI Wednesday, April 08, 2020
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
कोविड-19 के विरुद्ध जंग में महान योगदान के लिए मैडीकल समुदाय की प्रशंसाबकरियां चराने गये बुजुर्ग पर जंगली सूअर का आक्रमण, बुजुर्ग की हुई मौतट्राईडेंट उद्योग समूह जिला के सेहत विभाग को देगा 10 हजार मेडीकल सूटकोरोना वायरस से मारे गए लोगों की अंतिम रस्में निभाने संबंधी हिदायतें जारी हों : ग्रेवाल जमाखोरी, कालाबाजारी और मूल्य वृद्धि को नियंत्रण के लिए विशेष टीमें गठितमंडी में पहुंचने वाले किसान को मिलेगा मास्क और सैनिटाइजरनिजामूद्दीन मरकज़ में तबलीगी जमात में भाग लेने वालों को दी 24 घंटों की अंतिम समय-सीमाकोरोना से बिना हथियार सीधी लड़ाई लड़ रहे योद्धा सेहत कर्मियों को आज मिलीं बचाव किट्टें
मनोरंजन

साडा राम कांशी राम गीत के वीडियो का पोस्टर रिलीज

November 10, 2019 10:10 AM

रोपड़: उभरती हुई गायिका कौर प्रीत के नये गीत साडा राम कांशी राम गीत के वीडियो का पोस्टर अंबेडकर चौंक रोपड़ में रिलीज किया गया। इस गीत को खुशविंदर कुमार बिल्ला यूके ने कमलबद्ध किया है।

इस गीत का संगीत छरनजीत छानू ने तैयार किया है और इस गीत की वीडियोग्राफी सूफी सिकंदर द्वारा बनाई गई है। गीत को एम. ट्रैक एंटरटेनमेंट और मखन लोहार की तरफ से यू-टयूब और अन्य सोशल साइट्स पर रिलीज किया गया है. कौर प्रीत ने बताया कि गीत साडा राम कांशी राम गीत को श्रोताओं ने बेहद पसंद किया है.

कौर प्रीत ने एम. ट्रैक एंटरटेनमेंट और मखन लोहार एवं सारी टीम और सभी श्रोताओं का धन्यवाद किया.इस खास अवसर पर रोपड़ से मास्टर जगदीश सिंह, राजेश बग्गन, जसपाल सिंह गडडू एवं अन्य बसपा के कार्यकर्ता मौजूद थे.

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और मनोरंजन ख़बरें
अपने नए पंजाबी ट्रैक -ड्रीम- के प्रचार हेतु माणिक भटेजा पहुंचे सिटी ब्यूटीफुल छुप छुप कर किए थियेटर से हासिल किया मुकाम : मनु सिंह यूएफओ डिजिटल मीडिया के खिलाफ प्रोडक्शन हाउस ने खोला मोर्चा भसीन ने अपना सोलो ट्रैक "सज्जना" श्रोताओं को किया समर्पित ‘हुकम दा यक्का’ को अलग फिल्म के रूप में देखा जाएगा द स्काई मेंशन मैं पहुंचे करण औजला , लोगों का किया मनोरंजन विद्या बालन ने शकुंतला देवी की शूटिंग पूरी की गायक और गीतकार प्रतीक मान का गीत "सूरमा" लोकार्पित पंजाबी सिनेमा को मुख्यधारा में लाने की अनूठी पहल पॉलीवुड को बॉलीवुड के सामानांतर लाएगा “लाफा” सुरक्षा कारणों से गुरदास मान का शो किया रद, सुनंदा और परमिश वर्मा के खिलाफ थाने में शिकायत