ENGLISH HINDI Sunday, August 09, 2020
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
कमलम् में हुए कार्यक्रम में नियमों की धज्जियां उड़ाने पर राज नागपाल ने की कड़ी निंदाचंडीगढ़ नगर निगम के कर्मचारी काम छोड़ कलाई की घड़ियों का करेंगे विरोध भारतीय क्रिएटिव यूनिटी ने उठाया वायरल डर को लेकर जागरूकता का बीड़ारेहड़ी—फड़ी वालों ने कब्जा कर लोगों के लिए की परेशानी खड़ी, ना मास्क— ना ही सोशल डिस्टेंसिंगभाजपाइयों द्वारा कोविड नियमों की अवेहलना करने पर ग्रह मंत्रायल से की शिकायतस्वतंत्रता दिवस पर देखो अपना देश वेबिनार श्रृंखला के अंतर्गत पांच वेबिनारों का आयोजनजिन विक्रेताओं के पास पहचान पत्र और विक्रय प्रमाणपत्र नहीं, उन्हें पीएम स्वनिधि योजना में शामिल करने हेतु अनुशंसा पत्र मॉड्यूल लॉन्चजो पढ़ेगा वो लिखेगा, जो लिखेगा वो बचेगा
हरियाणा

सीएम मनोहर लाल पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा के छोटे भाई के निधन पर शोक प्रकट करने पहुंचे

November 10, 2019 09:28 PM

रोहतक : हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल आज पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा के छोटे भाई धर्मेंद्र सिंह हुड्डा के निधन पर उनके रोहतक स्थित आवास पर शोक जताने पहुंचे।

मुख्यमंत्री ने इस मौके पर हुड्डा परिवार को ढांढस बंधाते हुए गहरी संवेदना व्यक्त की। उल्लेखनीय है कि गत 7 नवम्बर, 2019 को पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा के भाई का निधन हो गया था।

इसी प्रकार, मुख्यमंत्री रोहतक में डीएलएफ कालोनी निवासी बनियानी गांव के देशराज खट्टर के निधन पर शोक संवेदना प्रकट करने पहुंचे। देशराज खटटर 99 साल के थे और रोहतक के बनियानी गांव के सरकारी स्कूल में मुख्याध्यापक रह चुके थे। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने उनसे शिक्षा ग्रहण की थी।

इसके पश्चात मुख्यमंत्री प्रांत-सह-व्यवस्था प्रमुख रविंद्र सक्सेना की माताजी स्वर्गीय श्रीमती उर्मिला सक्सेना के निधन पर शोक जताने उनके घर पर पहुंचे। श्रीमती उर्मिला सक्सेना का गत एक नवम्बर को स्वर्गवास हो गया था। इस मौके पर उन्होंने सक्सेना परिवार के प्रति संवेदना प्रकट करते हुए उन्हें ढ़ांढस बंधाया।

इस मौके पर सांसद बाबा बालक नाथ, सुभाष बराला, पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर, पूर्व मंत्री कैप्टन अजय यादव, विधायक किरण चौधरी, चक्रवर्ती शर्मा, भाजपा जिला अध्यक्ष अजय बंसल, महम से विधायक बलराज कुंडू, सतीश नांदल, बिशंबर वाल्मीकि, धीरज चावला, राजकुमार कपूर, मनोज मक्कड़, सन्नी शर्मा, सन्नी हंस, कुलविंद्र सिंह सिक्का, विकास रोहिल्ला, संजय आहूजा, अजय जैन टैटू, प्रदीप जैन, अंगद कोचर व रामवतार बाल्मीकि आदि उपस्थित रहे।

 

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हरियाणा ख़बरें
गर्भवती महिला कर्मचारियों को कार्यालय में उपस्थिती से छूट, घर से कार्य करने की अनुमति सैलजा ने उठाई एचटेट की वैधता बढ़ाने और जेबीटी भर्ती निकालने की मांग पर्यावरण के लिए पेड़ लगाओ— देश बचाओ, दुनिया बचाओ हरियाणा सहकारिता मंत्री ने "दी गुड़ियानी" प्राथमिक कृषि सहकारी समिति के कार्यालय व गोदाम का किया शिलान्यास शराब ठेके के खिलाफ स्थानीय लोगों और युवा कांग्रेस द्वारा धरना प्रदर्शन 6 महीने पुरानी सड़क को तोड़ा, खड्ढे से हो सकती है बडी दुर्घटना महामारी में लिया प्रण, योग द्वारा भारत को कोरोना मुक्त बनाना कालका और पिंजौर को पंचकूला सीमाओं से अलग करने स्वीकृति मनोहर लाल के दखल के बाद मिला कैडिला से वेतन, जताया आभार वार्डों के परिसीमन की अधिसूचना जारी