ENGLISH HINDI Tuesday, July 14, 2020
Follow us on
 
चंडीगढ़

पूर्वांचल वेलफेयर एसोसिएशन ने गुरु नानक देव के 550वें प्रकटोत्सव के उपलक्ष्य में छठ पूजा स्थल पर दीपमाला

November 11, 2019 07:19 PM

चण्डीगढ़ : पूर्वांचल वेलफेयर एसोसिएशन की एक बैठक सेक्टर 42 स्थित न्यू लेक पर हुई जिसमें सर्वोच्च न्यायालय से श्री राम जन्मभूमि के मामले में आए ऐतिहासिक फैसले को लेकर एक दूसरे को बधाई दी वह मीठा मुंह कराया। इसके साथ गुरु नानक देव के 550वें प्रकाश महोत्सव के उपलक्ष्य में छठ पूजा स्थल पर दीप प्रज्वलित करके त्यौहार रूप इसको मनाया व मंत्रोच्चारण के साथ भारत कल्याण की कामना की गई।

एसोसिएशन के संयुक्त सचिव सुनील कुमार गुप्ता ने बताया कि इस बार छठ पूजा आयोजन के मंच पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष संजय टंडन द्वारा छठ पूजा पर चण्डीगढ़ में छुट्टी घोषित करने की मांग को पूरा करने का आश्वासन दिया गया है। इसे लेकर पूर्वांचल वासियों में भारी उत्साह है। संस्था के सभी पदाधिकारीगणों द्वारा संजय टंडन से जल्द मिलकर इस पर आगे कार्यवाई पर चर्चा की जाएगी। इस दौरान मौजूद एसोसिएशन सदस्य यशपाल तिवारी, विक्रम यादव, गोविंदराव, आईपीएन सिंह, पीपी यादव, गौरी शंकर, मोहम्मद सरताज, राधेश्याम, यूके सिंह आदि भी मौजूद रहे।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
वाल्मीकि आश्रम में की शिव परिवार की स्थापना सान्या शर्मा बनना चाहती है डॉक्टर, हासिल किए 92 फीसदी अंक गवर्नमेंट मॉडल सीनियर सेकेंडरी स्कूल राम दरबार स्कूल में फलदार पौधे लगाए, प्रदीप छाबड़ा भी पहुंचे कोरोना महामारी से बचने के लिए मास्क सैनिटाइजर और 2 गज की दूरी जरूरी पौधारोपण....ताकि धरती हरी भरी रहे सावन में प्रवासी चिड़िया करतीं चीं..चीं कोरोना योद्धाओं को पुरस्कार देकर अपने जन्मदिन पर किया सम्मानित परीक्षाएं लेने के फैसले विरुद्ध ‘आप’ विद्यार्थी विंग ने किया रोष प्रदर्शन बिजली विभाग का कारनामा: भुगतान तिथि वाले दिन भेजे जा रहे हैं बिल पेड़ों के बिना जीवन नहीं, पेड़ ही जीवन है, पेड़ लगाओ जीवन बचाओ