ENGLISH HINDI Saturday, July 11, 2020
Follow us on
 
पंजाब

एन.आर.आई महिला से पैसे लेने के बावजूद दुकानें न देने पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज

November 13, 2019 10:03 PM

जीरकपुर, जेएस कलेर

जीरकपुर पुलिस ने एक एन.आर.आई महिला की शिकायत पर एक व्यक्ति के खिलाफ पैसे लेने के बावजूद दुकान ने देने के चलते मामला दर्ज किया गया है । पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी करवाई शुरू कर दी है ।

एन.आर.आई महिला कुलदीप कौर खटड़ा पत्नी तरलोचन सिंह निवासी मीरामान ब्रैमटन इंटीरियो कैनेडा ने बताया कि रवी जगवानी डॉयरेक्टर एकम हाइट प्राइवेट लिमिटेड कंपनी निवासी 2157 फेस 10 मोहली ने जीरकपर स्थित नाभा साहिब में उसको 3 दुकानों के एवज में 95 लाख 70 हजार रुपए लिए थे और अब जब वह उससे दुकानों की मांग कर रही हूं तो वह ना तो दुकाने दे रहा है और ना ही पैसे लोटा रहा है । जिसकी शिकायत ईओ विंग को की गई दी थी जिस पर पुलिस ने जांच कर शुरू कर दी है ।

एस.आई. सतनाम सिंह ने बताया कि एन.आर.आई महिला कुलदीप कौर खटड़ा की शिकायत पर रवी जगवानी डॉयरेक्टर एकम हाइट प्राइवेट लिमिटेड पर पैसे लेने के बावजूद दुकानें न देने के चलते 95 लाख 70 हजार रुपए के लेन देन को लेकर ईओ विंग और डीएसपी फाइनैंशल क्राइम की रिपोर्ट पर डी.ए. लीगल की राय के बाद एस.एस.पी मोहली के आदेशों पर आई.पी.सी की धारा 406, 420, 465, 467, 468, 471 के तहत मामला दर्ज कर आगामी करवाई शुरू कर दी गई है ।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
लॉकर लेने को भटक रहे भारतीय स्टेट बैंक के ग्राहक डेराबस्सी के गाँव जवाहरपुर में चार ओर मरीज़ सामने आए आर्दश नगर में दो दिन से पानी की सप्लाई ठप कोविड-19 के मद्देनजर पंजाब सिविल सचिवालय-1 और 2 में आम लोगों के दाखिले पर पाबंदी पंजाब सरकार ने बारहवीं, ओपन स्कूल की लम्बित परीक्षाओं को रद्द किया विदेश जाने की इच्छुक नर्सें कर सकेंगी वैरीफिकेशन के लिए ऑनलाइन अप्लाई बरगाड़ी-बहबल कलां कांड में लोगों की कचहरी के मुख्य आरोपी हैं बादल: मान इंतकाल फीस 300 रुपए से बढ़ाकर 600 रुपए की, महामारी झेल रहे लोगों पर अतिरिक्त भार राज्य में खेल ढांचे की मज़बूती के लिए कड़े निर्देश शिरोमणि कमेटी के फ़ैसले से पंजाब के 3.5 लाख दूध उत्पादकों के पेट पर पड़ी लात: रंधावा