ENGLISH HINDI Thursday, December 12, 2019
Follow us on
 
पंजाब

एन.आर.आई महिला से पैसे लेने के बावजूद दुकानें न देने पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज

November 13, 2019 10:03 PM

जीरकपुर, जेएस कलेर

जीरकपुर पुलिस ने एक एन.आर.आई महिला की शिकायत पर एक व्यक्ति के खिलाफ पैसे लेने के बावजूद दुकान ने देने के चलते मामला दर्ज किया गया है । पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी करवाई शुरू कर दी है ।

एन.आर.आई महिला कुलदीप कौर खटड़ा पत्नी तरलोचन सिंह निवासी मीरामान ब्रैमटन इंटीरियो कैनेडा ने बताया कि रवी जगवानी डॉयरेक्टर एकम हाइट प्राइवेट लिमिटेड कंपनी निवासी 2157 फेस 10 मोहली ने जीरकपर स्थित नाभा साहिब में उसको 3 दुकानों के एवज में 95 लाख 70 हजार रुपए लिए थे और अब जब वह उससे दुकानों की मांग कर रही हूं तो वह ना तो दुकाने दे रहा है और ना ही पैसे लोटा रहा है । जिसकी शिकायत ईओ विंग को की गई दी थी जिस पर पुलिस ने जांच कर शुरू कर दी है ।

एस.आई. सतनाम सिंह ने बताया कि एन.आर.आई महिला कुलदीप कौर खटड़ा की शिकायत पर रवी जगवानी डॉयरेक्टर एकम हाइट प्राइवेट लिमिटेड पर पैसे लेने के बावजूद दुकानें न देने के चलते 95 लाख 70 हजार रुपए के लेन देन को लेकर ईओ विंग और डीएसपी फाइनैंशल क्राइम की रिपोर्ट पर डी.ए. लीगल की राय के बाद एस.एस.पी मोहली के आदेशों पर आई.पी.सी की धारा 406, 420, 465, 467, 468, 471 के तहत मामला दर्ज कर आगामी करवाई शुरू कर दी गई है ।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
रिश्वत लेता जे.ई. साथी हवलदार समेत रंगे हाथों काबू मंडी गोबिन्दगढ़ को हरा भरा बनाने, धूल को रोकने के लिए कमेटियां गठित बरातियों ने हलवाई पर पलटाया गर्म तेल का कड़ाहा , हालत गंभीर, लुधियाना रैफर दरिया किनारे बसे गांव को सौंपे 4 बेड़े, 3 किश्तियां बिना किसी मंजूरशुदा गड्ढों से कैसे रॉयल्टी मांग रहे हैं ठेकेदार? बेहतर इलाज के लिए खाली पदों पर नियुक्ति की रखी मांग पंजाब में जनगणना का पहला चरण 15 मई से 29 जून तक कानून व्यवस्था को लेकर डीजीपी को मिला ‘आप’ का प्रतिनिधिमंडल बीएसएफ के एएसआई ने खुद को मारी गोली, माैके पर मौत अकालियों की घटिया चालों के आगे झुकूंगा नहीं, राजनीतिज्ञ-गैंगस्टर गठजोड़ की तह तक जाऊँगा: मुख्यमंत्री