ENGLISH HINDI Friday, December 13, 2019
Follow us on
 
हरियाणा

सहिकारिता मंत्री बनवारी लाल ने की अधिकारियों से बैठक

November 15, 2019 08:45 PM

चंडीगढ़: हरियाणा के सहकारिता मंत्री श्री बनवारी लाल ने आज कार्यभार ग्रहण करने के उपरांत सहकारिता तथा अनुसूचित जाति एवं पिछड़ा वर्ग कल्याण विभाग के अधिकारियों की बैठक ली और अधिकारियों को निर्देश दिए कि सरकार की सभी कल्याणकारी योजनाओं का लाभ आमजन तक पहुंचाना सुनिश्चित करें तथा जनता की भलाई के लिए नई योजनाएं बनाई जाएं। इसके अलावा उन्होंने सहकारी चीनी मिल को जल्द से जल्द शुरू करने के निर्देश भी दिए।

बैठक में अधिकारियों ने सहाकारिता मंत्री को विभाग के अंतर्गत चल रहे कार्यों के बारे में विस्तार से जानकारी दी। बैठक में हरियाणा राज्य सहकारी आपूर्ति एवं विपणन महासंघ (हैफेड), हरियाणा राज्य सहकारी बैंक, हरियाणा राज्य सहकारी कृषि और ग्रामीण विकास बैंक, हरियाणा राज्य सहकारी चीनी मिल संघ, हरियाणा सहकारी डेयरी विकास महासंघ, हरियाणा राज्य सहकारी थोक उपभोक्ता महासंघ, हरियाणा राज्य सहकारी विकास महासंघ, सहकारी चीनी मिलों, प्राथमिक कृषि सहकारी समिति (पैक्स) के प्रबंध निदेशक और अन्य अधिकारी मौजूद रहे। इसके उपरांत सहकारिता मंत्री ने अनुसूचित जाति एवं पिछड़ा वर्ग कल्याण विभाग के अधिकारियों के साथ भी बैठक की और विभाग की योजनाओं को सही तरीके से लागू करने के निर्देश दिए।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हरियाणा ख़बरें
मौसम को ध्यान में रखते हुए यातायात एडवाइजरी जारी गन्नौर में अंतरराष्ट्रीय फल, फूल, सब्जियां एवं डेयरी उत्पाद टर्मिनल निर्माण की तैयारी 9वीं से 12वीं की एनरोलमैंट आवेदन की अंतिम तिथि बढाई औचक निरीक्षण: गैर-हाजिर 4 कर्मी निलंबित करने के निर्देश 18500 प्रतिबंधित नशीली दवाइयों, 112 बोतल सीरप के साथ दो गिरफ्तार पालिकाओ, परिषदों, निगमों के प्रशासनिक अधिकारियों को प्रतिदिन जनता दरबार लगाने के निर्देश केन्द्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल का स्वच्छ भारत के अभियान 15 तक बैडमिंटन प्रतियोगिता 27 दिसंबर से 2 जनवरी तक चौकसी ब्यूरो की 12 जांचों में से 7 आरोप सिद्ध, 30 हजार की रिश्वत लेते मुख्य सिपाही काबू दंत जाँच शिविर का आयोजन