ENGLISH HINDI Wednesday, January 29, 2020
Follow us on
 
हरियाणा

नशा मुक्त तथा कानून व्यवस्था चुस्त करने में कोई कमी नही छोड़ेंगे: अनिल विज

November 15, 2019 08:51 PM

चंडीगढ़: हरियाणा के गृहमंत्री श्री अनिल विज ने कहा कि राज्य को नशा मुक्त तथा कानून व्यवस्था चुस्त करने में कोई कमी नही छोड़ेंगे ताकि प्रदेश को अपराधमुक्त बनाया जा सके।

श्री विज ने आज कार्यभार ग्रहण करने के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि पुलिस की कार्यशैली में और अधिक सुधार लाया जायेगा और इसे चुस्त-दुरूस्त करना उनकी प्राथमिकता होगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश में पुलिस विभाग में सकारात्मक सुधर लाने होंगे ताकि लोगों को लगने लगे कि किसी भी प्रकार ज्यादती होने पर पुलिस उनके साथ खड़ी होगी।
गृहमंत्री ने कहा कि उनका पहला कार्य लोगों में पुलिस के प्रति विश्वास पैदा करना होगा। इसके लिए वे पुलिस प्रशासन की सभी जरूरतों को पूरा करेंगे तथा कमियों को दूर करेंगे। प्रदेश में लोगों को इंसाफ दिलाने में पुलिस की महत्वपूर्ण भूमिका होती है, इसलिए पुलिस की कार्यप्रणाली को पूर्णत भेदभाव एवं विवादमुक्त बनाया जाएगा। इसके लिए पुलिस कर्मचारियों एवं अधिकारियों को चाहिए कि वे पूरी तरह से सजग रहें।

श्री विज ने कहा कि वे शीघ्र ही अपने सभी विभागों की बैठक लेंगे ताकि सभी कार्यों को प्राथमिकता के आधार पर पूरा किया जा सके। उन्होंने कहा कि ‘काम किया है, काम करेंगे’ उनका स्लोगन है, जिसपर उनके सभी विभागों के कर्मचारियों व अधिकारियों को खरा उतरना होगा। 

 

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हरियाणा ख़बरें
हरियाणा : 49 एचसीएस अधिकारियों के स्थानांतरण एवं नियुक्ति आदेश देश को अधिक आईसीयू सेंटर की जरूरत: डा. जैन बेरोजगारी के खिलाफ अभियान चलाएगी हरियाणा यूथ कांग्रेस:कुंडू अतिरिक्त कार्यभार सौंपा कोरोना वायरस: चीन से पूरी दुनिया में फैलने का अंदेशा, हरियाणा में निपटने के कदम बढाए कमांडो गैंग का सक्रिय सदस्य अवैध पिस्तौल सहित काबू सवा करोड़ की गांजापत्ति सहित एक काबू श्री माता मनसा देवी श्राइन बोर्ड, पंचकूला में संस्कृत महाविद्यालय के लिए दाखिला प्रक्रिया शुरू मॉडल इकोनॉमिक टाउनशिप ने फहराया झज्जर जिले का सबसे ऊंचा 100 फीट तिरंगा पंजाब की सर्वदलीय बैठक के बयान का कोई औचित्य नहीं: मुख्यमंत्री