ENGLISH HINDI Thursday, December 12, 2019
Follow us on
 
हरियाणा

नशा मुक्त तथा कानून व्यवस्था चुस्त करने में कोई कमी नही छोड़ेंगे: अनिल विज

November 15, 2019 08:51 PM

चंडीगढ़: हरियाणा के गृहमंत्री श्री अनिल विज ने कहा कि राज्य को नशा मुक्त तथा कानून व्यवस्था चुस्त करने में कोई कमी नही छोड़ेंगे ताकि प्रदेश को अपराधमुक्त बनाया जा सके।

श्री विज ने आज कार्यभार ग्रहण करने के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि पुलिस की कार्यशैली में और अधिक सुधार लाया जायेगा और इसे चुस्त-दुरूस्त करना उनकी प्राथमिकता होगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश में पुलिस विभाग में सकारात्मक सुधर लाने होंगे ताकि लोगों को लगने लगे कि किसी भी प्रकार ज्यादती होने पर पुलिस उनके साथ खड़ी होगी।
गृहमंत्री ने कहा कि उनका पहला कार्य लोगों में पुलिस के प्रति विश्वास पैदा करना होगा। इसके लिए वे पुलिस प्रशासन की सभी जरूरतों को पूरा करेंगे तथा कमियों को दूर करेंगे। प्रदेश में लोगों को इंसाफ दिलाने में पुलिस की महत्वपूर्ण भूमिका होती है, इसलिए पुलिस की कार्यप्रणाली को पूर्णत भेदभाव एवं विवादमुक्त बनाया जाएगा। इसके लिए पुलिस कर्मचारियों एवं अधिकारियों को चाहिए कि वे पूरी तरह से सजग रहें।

श्री विज ने कहा कि वे शीघ्र ही अपने सभी विभागों की बैठक लेंगे ताकि सभी कार्यों को प्राथमिकता के आधार पर पूरा किया जा सके। उन्होंने कहा कि ‘काम किया है, काम करेंगे’ उनका स्लोगन है, जिसपर उनके सभी विभागों के कर्मचारियों व अधिकारियों को खरा उतरना होगा। 

 

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हरियाणा ख़बरें
मौसम को ध्यान में रखते हुए यातायात एडवाइजरी जारी गन्नौर में अंतरराष्ट्रीय फल, फूल, सब्जियां एवं डेयरी उत्पाद टर्मिनल निर्माण की तैयारी 9वीं से 12वीं की एनरोलमैंट आवेदन की अंतिम तिथि बढाई औचक निरीक्षण: गैर-हाजिर 4 कर्मी निलंबित करने के निर्देश 18500 प्रतिबंधित नशीली दवाइयों, 112 बोतल सीरप के साथ दो गिरफ्तार पालिकाओ, परिषदों, निगमों के प्रशासनिक अधिकारियों को प्रतिदिन जनता दरबार लगाने के निर्देश केन्द्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल का स्वच्छ भारत के अभियान 15 तक बैडमिंटन प्रतियोगिता 27 दिसंबर से 2 जनवरी तक चौकसी ब्यूरो की 12 जांचों में से 7 आरोप सिद्ध, 30 हजार की रिश्वत लेते मुख्य सिपाही काबू दंत जाँच शिविर का आयोजन