ENGLISH HINDI Monday, January 27, 2020
Follow us on
 
हरियाणा

होटल के कमरे में पंखे से लटकती मिली युवती की लाश, मचा हड़कंप

November 15, 2019 09:13 PM

जीरकपुर, जेएस कलेर

जीरकपुर के बलटाना चोंकी क्षेत्र के कलगीधर एन्कलेव के एक होटल के कमरा नंबर 101 में पंखे से लटकती एक युवती की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए डेराबस्सी अस्पताल भेज दिया। फिलहाल हत्या या आत्महत्या को लेकर पुलिस ने जांच तेज कर दी है।

बताया जा रहा है कि होटल के कमरा नंबर 101 में चत्तरभुज ठाकुर मार्ग, गनीपुर, मुजफ्फरपुर बिहार की की रहने वाली प्रियंका पुत्री ओम प्रकाश होटल के कमरा नंबर 101 में होटल के एंट्री रजिस्टर के मुताबिक कथित तौर पर अपने पति राजन भारद्वाज पुत्र गणेश भारद्वाज फ्लैट नंबर 402 टावर नंबर 19 विपुल ग्रीन्स, सैक्टर 48 गुड़गांव के साथ 11 नवंबर से ठहरी हुई थी। बीती कल शाम को राजन भारद्वाज होटल स्टाफ को बता कर गया कि वह किसी अदालती काम से गुड़गांव जा रहा है कल शाम को वापिस आ जाएगा।

होटल कर्मचारियों ने बताया कि बीती रात प्रियंका ने 10 बजे के करीब खाना खाया और सो गई। आज सुबह उनके पति राजन भारद्वाज ने 10:30 बजे फोन किया कि उनकी पत्नी प्रियंका उनका फोन नहीं उठा रही। कमरे का दरवाजा अंदर बंद से बंद था होटल स्टाफ के दरवाजा खटखटाने और इंटरकॉम से काल करने के बावजूद भी उसने दरवाजा नहीं खोला। इस दौरान उनके पति राजन भारद्वाज ने बताया कि उनकी पत्नी लो ब्लड प्रेशर की मरीज है,  हो सकता है वह बेहोश हो गई हो।

होटल मालिक ने मामले की सूचना बलटाना चोंकी को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने अपने सामने होटल का दरवाजा तुड़वाया जिसके बाद अंदर का नजारा देख सब हैरान रह गये। वहां पंखे से युवती की लाश लटक रही थी। इस बारे में बलटाना चोंकी इंचार्ज भिंदर सिंह ने कहा कि उन्हें दोपहर में होटल द्वारा सूचित किया गया था। उनकी मौजूदगी में होटल का कमरा खुलवाया गया। जहाँ अंदर मृतक लड़की पंखे से लटक रही थी। जिसकी पहचान प्रियंका के तौर पर हुई है। हिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए डेराबस्सी अस्पताल भेज दिया। वहीं उंसके पति राजन भारद्वाज के पहुंचने पर ही बताया जा सकता है कि आत्महत्या की वजह क्या हो सकती है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हरियाणा ख़बरें