ENGLISH HINDI Sunday, December 15, 2019
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
ग्रेट पेरेंट्स डे पर वेद धारा ग्लोबल स्कूल में दादा दादी की धूम‘स्पाईमास्टरज़ और साईबर इंटेलिजेंस इन वॅार एंड पीस’ विषय पर हुई चर्चा ने साईबर सुरक्षा के कई अछूते पक्षों पर प्रकाश डालाबालाकोट एक्शन पर रक्षा विशेषज्ञों द्वारा गंभीर विचार-चर्चाभवन निर्माण व निर्माण श्रमिकों की रजिस्ट्रेशन का समय 31 मार्च तक बढ़ाने के आदेशअफगानिस्तान में 18 साल से तालिबान के साथ लम्बी लड़ाई लड़ रहा अमरीका हार की कगार परपेडा ने बायोमास आधारित ऊर्जा प्लांटों पर बातचीत सैशन करवायाशरीर के लिए जरूरी पौष्टिक तत्वों व कैलोरी की मात्रा कम नहीं होनी चाहिएआरटीआई में नगर परिषद् का अजीबोगरीब जवाब, हाईकोर्ट ने किया जवाब तलब
पंजाब

जमीन पर कब्जा करने के आरोप में 7 व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज

November 15, 2019 09:38 PM

जीरकपुर, जेएस कलेर
जीरकपुर के 20ओ फुट एयरपोर्ट रोड पट शताबगढ़ क्षेत्र में जमीन के विवाद को लेकर स्थानीय पुलिस ने 7 व्यक्तियो को नामजद किया है।

जिक्रयोग है कि इस जमीन का विवाद लम्बे समय से चल रहा है जिसमें एक पंजाब पुलिस के रिटायर्ड डीजीपी का हाथ होने की बात भी कही जा रही है ।

शिकायतकर्ता अनिल कुमार शर्मा निवासी लुधियाना ने बताया कि शताबगढ़ क्षेत्र की करीब 11 एकड़ जमीन जो उन्होंने ने 2017 में गांव के लोगो से खरीदी थी उस पर गांव के कुछ लोगों द्वारा अनाधिकृत तौर पर उनकी मालकियत की प्राइम जमीन पर अपने रुतबे का प्रभाव दिखा कब्जा करने की पिछले लंबे समय से कोशिश की जा रही थी जबकि जमीन सबंधी सारे पैसों की अदायगी उनकी ओर से की गई है और कानूनी तौर पर वैध कागजात भी उनके नाम पर है लेकिन कथित तौर पर रिटायर्ड डीजीपी की शह पर कुछ लोग उस पर जबरदस्ती कब्जा करना छह रहें है।

उन्होंने बताया कि बीते दिन वह और मेरा पार्टनर मेजर सिंह जब अपनी जमीन में गए तो वहां पर कुछ लोग जमीन में पानी लगा कर फसल की बुआई करने की फिराक में थे जब उनकी ओर से आरोपियों को रोकने की कोशिश की गई तो उन्होंने गाली गलौच करते हुए उनसे हाथापाई की और जान से मारने की धमकी दी, जिसकी शिकायत उन्होंने स्थानीय पुलिस को दी गई ।

जांच कर रहे एआरसी कृष्ण चंद ने बताया कि अनिल कुमार की ओर से शिकायत दी गयी थी की उनकी जमीन में गांव शताबगढ़ के 7 व्यक्ति अनाधिकृत तौर पर घुस कर कब्जा करने के फिराक में हैं। जिसके आधार पर एसएसपी मोहली के आदेशों पर 7 व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी करवाई शुरू कर दी गयी है । जांच अधिकारी एएसआई कृष्ण चंद ने बताया कि अनिल कुमार की ओर एसएसपी मोहाली को शिकायत दी गई थी कि कुछ लोक उनकी मालकियत की जमीन पे जबरन कब्जा करना चाहते हैं जिस पर एसएसपी मोहली के आदेशों पर 7 व्यक्तियों को नामजद कर मामला दर्ज कर आगामी करवाई शुरू कर दी गयी है ।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
‘स्पाईमास्टरज़ और साईबर इंटेलिजेंस इन वॅार एंड पीस’ विषय पर हुई चर्चा ने साईबर सुरक्षा के कई अछूते पक्षों पर प्रकाश डाला भवन निर्माण व निर्माण श्रमिकों की रजिस्ट्रेशन का समय 31 मार्च तक बढ़ाने के आदेश पेडा ने बायोमास आधारित ऊर्जा प्लांटों पर बातचीत सैशन करवाया अरबों लूटने वाली कंपनी को फिर से डीएल/आरसी बनाने का ठेका, डॉ. कमल सोई ने किया खुलासा 112 नंबर दिलाएगा महिलाओं को हर किसी मुसीबत से निजात सीआईए स्टाफ के हत्थे चढ़े तीन अफीम तस्कर फ़ौज के शौर्य पर पंजाबी में लिखी दो पुस्तकों पर विचार-विमर्श रिश्वत लेता बी.डी.पी.ओ रंगे हाथों काबू नए वर्ष से सरकारी विभागों फाइली कामकाज सिर्फ ई-ऑफिस के द्वारा ही: कैप्टन मार्शल आर्ट पेशकारियों ने लूटा मिलिट्री लिटरेचर मेला