ENGLISH HINDI Sunday, July 12, 2020
Follow us on
 
पंजाब

दादागिरी पर उतरे ओकेशन मैरिज पैलेस के संचालक,पुलिसकर्मियों व शिकायतकर्ता से मारपीट, 35 पर कटा पर्चा

November 18, 2019 09:30 PM

जीरकपुर, जेएस कलेर

पटियाला सड़क पर स्थित ओकेशन मैरेज पैलेस में रविवार देर रात एक विवाह पार्टी में तेज आवाज में डीजे चलने की सूचना पर पहुंचे शिकायतकर्ता और पुलिसकर्मियों से अभद्रता और मारपीट की गई। आरोप है कि आरोपी नशे में धुत थे और मारपीट कर मौके से फरार हो गए। पुलिस मामला दर्ज कर आरोपियों को तलाश रही है । रिपोर्ट के मुताबिक, इतवार देररात करीब 12 बजे पुलिस को सूचना मिली कि पटियाला रोड पर स्थित ओकेशन बैंक्वेट मैरेज पैलेस में पार्टी चल रही है और तेज आवाज में डीजे चलाया जा रहा है। इससे आसपास रहने वाले लोगों को परेशानी हो रही है।

पुलिस को कुनाल मल्होत्रा व उनके पिता कमल मल्होत्रा ने फोन पर शिकायत कर बताया कि ओकेशन बैंक्वेट में देररात ऊची आवाज में डीजे बजाया जा रहा है। इस पर जीरकपुर थाने में तैनात हवलदार विनोद कुमार व होम गार्ड रमेश कुमार मौके पर पहुंचे और डीजे बंद करवा बाहर आ कर खड़े हो गए लेकिन आरोपियों ने 10 मिनट बाद दोबारा ऊंची आवाज में डीजे चला दिया । इस दौरान शिकायतकर्ता कुणाल मल्होत्रा ने उन्हें दोबारा सूचना दी। कुनाव व उसके पिता कमल मल्होत्रा पुलिस के साथ अंदर जा कर डीजे बंद करवाने गए तो वहां पैलेस मालिक भसीन व जगतार सिंह सोढ़ी और वहाँ चल रहे डीजे के मालिक टिंकू डीजे ऑपरेटर दीपक और उसके साथ फंक्शन पार्टी मालिक 25-30 साथियों सहित डीजे बंद नहीं करने को लेकर अड़ गए और शिकायतकर्ता कमल मल्होत्रा और कुनाल मल्होत्रा से मारपीट करने लग गए।

आरोप है कि पार्टी में कुछ युवकों ने शराब पी हुई थी। जब शिकायतकर्ता को आरोपियों के चंगुल से पुलिस कर्मचारी छुड़ाने गए तो आरोपियों ने उनसे भी अभद्रता की। पुलिसकर्मियों ने विरोध किया तो आरोपी मारपीट कर फरार हो गए। सूचना पर थाने से अन्य पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और आरोपियों को तलाश किया लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला।

एसएचओ जीरकपुर गुरचरन सिंह ने बताया कि मामले में 4 आरोपियों सहित कुल 35 लोगों पर सरकारी कार्य में बाधा डालने, पुलिसकर्मियों से मारपीट व अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया है। जल्द आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
सरकार द्वारा स्कूल फीस की अदायगी संबंधी हाईकोर्ट के फैसले को चुनौती लॉकर लेने को भटक रहे भारतीय स्टेट बैंक के ग्राहक डेराबस्सी के गाँव जवाहरपुर में चार ओर मरीज़ सामने आए आर्दश नगर में दो दिन से पानी की सप्लाई ठप कोविड-19 के मद्देनजर पंजाब सिविल सचिवालय-1 और 2 में आम लोगों के दाखिले पर पाबंदी पंजाब सरकार ने बारहवीं, ओपन स्कूल की लम्बित परीक्षाओं को रद्द किया विदेश जाने की इच्छुक नर्सें कर सकेंगी वैरीफिकेशन के लिए ऑनलाइन अप्लाई बरगाड़ी-बहबल कलां कांड में लोगों की कचहरी के मुख्य आरोपी हैं बादल: मान इंतकाल फीस 300 रुपए से बढ़ाकर 600 रुपए की, महामारी झेल रहे लोगों पर अतिरिक्त भार राज्य में खेल ढांचे की मज़बूती के लिए कड़े निर्देश