ENGLISH HINDI Sunday, July 12, 2020
Follow us on
 
पंजाब

कांग्रेसी और अकाली नेताओं ने किया अलग—अलग सड़कों का उद्घाटन

November 21, 2019 08:19 PM

ज़ीरकपुर, जे एस कलेर:
शहर में नींव पत्थरों और उदघाटनों की राजनीति दिनों-दिन गरमाती जा रही है। ज़ीरकपुर नगर कौंसिल चुनाव नज़दीक आते देख शहर में विकास कार्यों का सेहरा लेने के लिए ज़िला मोहाली कांग्रेस प्रधान दीपइन्दर सिंह ढिल्लों और अकाली पार्षद काफ़ी उतावले नज़र आ रहे हैं।

यहाँ के पीरमुच्छाला में आज किशनपुरा से पिरमुच्छाला के लिए सड़क को चौडी करने के काम गुरसेवक सिंह पुनिया के नेतृत्व में शुरुआत की गई। इसके बाद दीपइन्दर सिंह ढिल्लों की ओर से गाँव नाभा साहब में लक्की नाभा के नेतृत्व में सड़क कारपेटिंग का उद्घाटन किया गया उसके बाद विधायक एन के शर्मा के भाई यादविन्दर शर्मा और साथी अकाली पार्षदों मानविन्दर सिंह काला दयालपुरा और मनदीप सिंह भूडा की ओर से बारो-बारी उद्घाटन किये गए।
जानकारी अनुसार दीपइन्दर सिंह ढिल्लों की ओर से गाँव नाभा साहिब में सड़क का उद्घाटन करने के लिए कार्यक्रम बनाया गया था। इसकी भनक पड़ते ही अकाली पार्षदों ने श्री ढिल्लों से पहले पहुँच कर अपने समर्थकों की हाज़िरी में गाँव नाभा साहिब में सड़क का काम का उद्घाटन किया गया और लड्डू बाँट काम शुरू करवाया। इस मौके पत्रकारों के साथ बातचीत करते यादविन्दर कुमार शर्मा और साथी पार्षदों मानविन्दर सिंह काला, मनदीप सिंह भूडा ने ज़िला कांग्रेस प्रधान ढिल्लों पर नगर कौंसिल के कामों में दखलअन्दाज़ी करने का आरोप लगाया। उन्होंने बताया कि नगर काउंसिल की मीटिंग में नाभा गाँव व भूडा गाँव में सड़क बनाने के लिए मता पास किया गया था। वर्क टैंडर जारी होने के बाद आज सुबह उन्होंने सांझे तौर पर सड़क बनाने के काम का उद्घाटन किया परंतु थोड़ी देर बाद ढिल्लों ने वहाँ पहुँच कर रिबन काट कर उद्घाटन किया। अकाली पार्षदों ने कहा कि शर्मा को नगर कौंसिल के कामों में दख़ल देने की बजाय गुंडा टैक्स और तहसीलों में भ्रष्टाचार बंद करवाने के लिए सरकार पर दबाव डालना चाहिए।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
सरकार द्वारा स्कूल फीस की अदायगी संबंधी हाईकोर्ट के फैसले को चुनौती लॉकर लेने को भटक रहे भारतीय स्टेट बैंक के ग्राहक डेराबस्सी के गाँव जवाहरपुर में चार ओर मरीज़ सामने आए आर्दश नगर में दो दिन से पानी की सप्लाई ठप कोविड-19 के मद्देनजर पंजाब सिविल सचिवालय-1 और 2 में आम लोगों के दाखिले पर पाबंदी पंजाब सरकार ने बारहवीं, ओपन स्कूल की लम्बित परीक्षाओं को रद्द किया विदेश जाने की इच्छुक नर्सें कर सकेंगी वैरीफिकेशन के लिए ऑनलाइन अप्लाई बरगाड़ी-बहबल कलां कांड में लोगों की कचहरी के मुख्य आरोपी हैं बादल: मान इंतकाल फीस 300 रुपए से बढ़ाकर 600 रुपए की, महामारी झेल रहे लोगों पर अतिरिक्त भार राज्य में खेल ढांचे की मज़बूती के लिए कड़े निर्देश