ENGLISH HINDI Thursday, December 12, 2019
Follow us on
 
चंडीगढ़

इंस्पेक्टर बलदेव कुमार को सम्मानित किया

November 22, 2019 06:39 PM

चण्डीगढ़ : इंडोनेशिया में आयोजित 53वीं एशियन बॉडी बिल्डिंग एंड फिजिक स्पो‌र्ट्स चैंपियनशिप में इंस्पेक्टर बलदेव कुमार, जो सेक्टर-34 पुलिस स्टेशन के एसएचओ हैं, ने 80 से 90 किलो भारवर्ग में सिल्वर मेडल जीता।

 आज जब वे लेक क्लब स्पोर्ट्स क्लब के जिम में वर्कआउट करने आये तो क्लब के सदस्यों ने उन्हें सम्मानित किया। कुरुक्षेत्र निवासी बलदेव कुमार, वर्ष 1995 में चण्डीगढ़ पुलिस में भर्ती हुए थे।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
एक्साइज एंड टेक्सटेशन विभाग ने सेमिनार का आयोजन किया राष्ट्रीय हिन्दू शक्ति संगठन की चण्डीगढ़ इकाई भंग सिंगला की बर्खास्तगी को लेकर राज्यपाल को मिलेगा ‘आप’ का प्रतिनिधिमंडल - हरपाल सिंह चीमा जागरूक निवेशक को अधिक आर्थिक रिटर्न होगा :निशान श्रीवास्तव फरएवर फ्रेंड्स संस्था ने उठाया नयागांव पशु क्रूरता का मुद्दा बढ़ती हुई रेप एवं हत्याओं की वारदातों के विरोध में जोरदार धरना-प्रदर्शन किया युवाओं ने स्ट्रीट वेंडिंग एक्ट के खिलाफ एकजुट हुए वेंडर्स: नगर निगम के खिलाफ मुंह पर काला कपड़ा बांध किया साइलेंट प्रोटेस्ट संघर्ष विकास सभा ने डॉ. प्रियंका रेड्डी को श्रद्धांजलि दी : आरोपियों को जल्द फांसी देने की मांग भी की गांव दडुआ में हाईटेंशन तारों को हटाने का काम शुरू, सांसद किरण खेर का धन्यवाद किया धर्मेंद्र सैनी ने हैदराबाद काण्ड : चण्डीगढ़ शिव सेना द्वारा श्रद्धांजलि सभा का आयोजन