ENGLISH HINDI Saturday, July 11, 2020
Follow us on
 
राष्ट्रीय

उत्तर भारत में पार्टी को और मजबूत करने हरिकृष्ण हैरी ने की आठवले से मुलाकात

November 22, 2019 06:51 PM

नई दिल्ली, फेस2न्यूज

रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (आठवले) के उत्तर भारत के सचिव हरिकृष्ण हैरी ने केंद्रीय मंत्री व रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (आठवले) के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामदास आठवले विशेष मुलाकात कर पार्टी को और मजबूत करने को लेकर चर्चा की. इस मौके पर पार्टी के कई वरिष्ठ नेता भी मौजूद थे;

इस अवसर पर कार्यकर्ताओं को रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया आठवले से जोड़ने के संबंध में रणनीति बनाई गई जिस पर केंद्रीय मंत्री आठवले ने सहमति जताते हुए अगली होने वाली राष्ट्रीय मीटिंग में निर्णय लेने का आश्वासन दिया!

केंद्रीय मंत्री जी ने पंजाब, चंडीगढ़, हिमाचल, हरियाणा, उत्तराखंड और उतर भारत के सभी राज्यों में आदिवासी, दलितों,विकलांग व्यक्तियों, होनहार खिलाड़ियों को वजीफे देने की पेशकश की और सभी को अपने मंत्रालय से पूरी मदद देने का आश्वासन दिया! मध्य प्रदेश में पार्टी नई दिशा को लेकर रणनीति पर भी चर्चा की गई.

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और राष्ट्रीय ख़बरें
भ्रष्ट तंत्र की उपज है विकास दुबे— जो बहुतों का जीवन ही ले डूबे एम्‍स दिल्‍ली ने कोविड क्‍लीनिकल मैनेजमेंट के बारे में राज्‍य के डॉक्‍टरों को टेली-परामर्श देना शुरु किया 25 वर्ष के अविवाहित दिव्यांग पुत्र ईसीएचएस सुविधा प्राप्त करने के पात्र कोविड-19 से लड़ने हेतु ईसीएचएस के तहत प्रति परिवार एक पल्स ऑक्सीमीटर की प्रतिपूर्ति की अनुमति अतिरिक्त खाद्यान्न आवंटन योजना अवधि को जुलाई से पांच माह और बढ़ाकर नवंबर तक की मंजूरी भारत में दीपगृह पर्यटन के अवसरों को विकसित करने का आह्वान महामारी को देखते हुए परीक्षाओं पर यूजीसी संशोधित दिशानिर्देश, अकादमिक कैलेंडर जारी कोविड—19: ठीक होने वालों की संख्या करीब 4 लाख 40 हजार हुई आईसीएआर-राष्ट्रीय पादप आनुवांशिक संसाधन ब्यूरो ने किए एमओयू पर हस्ताक्षर सतत विकास के लिए आयु-अनुकूल व्यापक यौनिक शिक्षा क्यों है ज़रूरी?