ENGLISH HINDI Tuesday, August 11, 2020
Follow us on
 
चंडीगढ़

संघर्ष विकास सभा ने डॉ. प्रियंका रेड्डी को श्रद्धांजलि दी : आरोपियों को जल्द फांसी देने की मांग भी की

December 03, 2019 08:32 PM

चण्डीगढ़ : संघर्ष विकास सभा, ट्राईसिटी, चण्डीगढ़ की तरफ़ से गांव बहलाना में सभा के प्रधान राजेश चौधरी की अगुआई मे हैदराबाद में बलात्कार व हत्या की शिकार हुईं डॉक्टर प्रियंका रेडडी की श्रधांजलि देने के लिए बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हुए। राजेश चौधरी ने आरोपियों को सजा दिलाने के लिए फाँसी की मांग की व भाजपा सरकार को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा कि जब से ये सरकार सत्ता में आई है तब से बहन बेटियों का घर से बाहर निकलना मुश्किल हो गया है।

इस कैंडल मार्च में उपस्थित गांव के सरपंच जीत सिंह, अखिलेश ठाकुर, राजेश कुमार, राम आशीष, मदन श्रीवास्तव, अवधेश कुमार, तुलानन्द मिश्रा, प्रहलाद यादव, रवि झा, केशव मिश्रा, राकेश चौधरी, राजेश सिंह, मनोज कुमार, गोपाल, रिजवान, जीत सिंह, छोटू, हर्षित झा, पवन मिश्रा, इत्यादि लोग मौजूद रहे। 

बढ़ती हुई रेप एवं हत्याओं की वारदातों के विरोध में गवर्नर हाउस का घेराव 4 दिसम्बर को 

 देश में बढ़ती हुई रेप एवं हत्याओं की वारदातों के विरोध में विभिन्न सामाजिक संगठन संयुक्त रूप से कल 4 दिसम्बर को सांय 4.45 बजे सेक्टर 44-45 लाइट प्वाइंट से गवर्नर हाउस का घेराव करने जायेंगे। इन संगठनों में चण्डीगढ़ युवा दल, बुड़ैल यूथ क्लब व शिव सेना ( बाल ठाकरे ), चण्डीगढ़ आदि के युवा कार्यकर्ता भी मौजूद रहेंगे। इस अवसर पर गैंग रैप के आरोपियों को फांसी की सजा देने की मांग भी की जाएगी।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
अफसरों के ऐशो आराम की जगह है - सिटी ब्यूटीफुल चंडीगढ़ पूर्वांचल एकता मंच ने 125 घी के दिये जला कर मनाई जन्माष्टमी जन्माष्टमी का पर्व श्रद्धाभाव और हर्षोल्लास से मनाया:नन्हे कान्हा ने बाँटे मास्क और सैनिटाइजर आरोग्य भारती ने श्री वाल्मीकि मंदिर में वितरित की होम्योपैथिक दवा, तुलसी और फलदार पौधे वृक्षारोपण कर मनाया ड्यूटी में व्यस्त कोरोना योद्धा का जन्मदिन कमलम् में हुए कार्यक्रम में नियमों की धज्जियां उड़ाने पर राज नागपाल ने की कड़ी निंदा चंडीगढ़ नगर निगम के कर्मचारी काम छोड़ कलाई की घड़ियों का करेंगे विरोध भारतीय क्रिएटिव यूनिटी ने उठाया वायरल डर को लेकर जागरूकता का बीड़ा भाजपाइयों द्वारा कोविड नियमों की अवेहलना करने पर ग्रह मंत्रायल से की शिकायत जो पढ़ेगा वो लिखेगा, जो लिखेगा वो बचेगा