ENGLISH HINDI Monday, July 13, 2020
Follow us on
 
राष्ट्रीय

केजरीवाल सरकार का ऐलान: बिजली—पानी, मुफ्त यात्रा के बाद मुफ्त वाई—फाई

December 05, 2019 10:03 AM

नई दिल्ली, फेस2न्यूज:
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बिजली, पानी और बस में महिलाओं को फ्री यात्रा के बाद बुधवार को मुफ्त वाई-फाई सेवा प्रदान करने की घोषणा की। फ्री वाई-फाई सुविधा की शुरुआत 16 दिसंबर से हो जाएगी।
उन्होंने बताया कि 16 दिसंबर को 100 हाॅटस्पाॅट शुरू कर इसकी शुरुआत की जाएगी और प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में 100 हाॅटस्पाॅट स्थापित किए जाएंगे। हाॅटस्पाॅट किराया माॅडल पर लगाए जाएंगे और हर यूजर को प्रति महीने 15 जीबी फ्री डाटा मिलेगा।
देखा जा रहा है कि आगामी वर्ष में होने वाले विधानसभा चुनाव में फिर से जीत का परचम लहराने की कवायद में जुटी हुई है आप पार्टी। मुख्यमंत्री ने कहा कि पिछले विधानसभा चुनाव के समय किया गया आखिरी वादा भी हमने पूरा कर दिया। मुख्यमंत्री ने कहा कि इंटरनेट के फ्री हो जाने से छात्रों समेत सभी को लाभ पहुंचेगा।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और राष्ट्रीय ख़बरें
हीरे के पुनः आयात को तीन महीने तक बढ़ाया वैज्ञानिकों ने किया रेमाटायड अर्थराइटिस की तीव्रता को कम करने के लिए नैनोपार्टिकल का प्रतिपादन क्या विज्ञान पर राजनैतिक हस्तक्षेप भारी पड़ रहा है? उपराष्ट्रपति ने दिया आत्म-मूल्यांकन के लिए 10 बिंदुओं के मैट्रिक्स का सुझाव विकास दुबे एनकाउंटर— जरूरी या मजबूरी क्या करें अगर आपके खिलाफ कोई झूठी शिकायत दर्ज की गई है भ्रष्ट तंत्र की उपज है विकास दुबे— जो बहुतों का जीवन ही ले डूबे एम्‍स दिल्‍ली ने कोविड क्‍लीनिकल मैनेजमेंट के बारे में राज्‍य के डॉक्‍टरों को टेली-परामर्श देना शुरु किया 25 वर्ष के अविवाहित दिव्यांग पुत्र ईसीएचएस सुविधा प्राप्त करने के पात्र कोविड-19 से लड़ने हेतु ईसीएचएस के तहत प्रति परिवार एक पल्स ऑक्सीमीटर की प्रतिपूर्ति की अनुमति