ENGLISH HINDI Tuesday, August 11, 2020
Follow us on
 
पंजाब

पुलिस ने सुलझाई अंधे कत्ल की गुत्थी

December 06, 2019 12:02 PM

बठिंडा, (नीरज कुमार/गुरमीत सिंह): गत ३ दिसंबर को गांव भूंदड़ के पास नौजवान रणजीत सिंह राणा की अज्ञात हमलावरों द्वारा गोलियां मारकर कत्ल करने के मामले का पुलिस ने महज ४८ घंटे में पर्दाफाश करते हुए इस अंधे कत्ल की गुत्थी को सुलझाते हुए कबड्डी खिलाड़ी सहित दो आरोपियों को काबू कर लिया है, जबकि एक आरोपी फरार है। पत्रकारवार्ता दौरान एसपी डी गुरबिंदर सिंह संघा ने बताया कि मृतक के पिता गुरजंट सिंह निवासी भूंदड़ के बयानों पर गत ३ दिसंबर को थाना बालियांवाली में अज्ञात कातिलों के खिलाफ कत्ल व आम्र्स एकट के तहत मामला दर्ज किया गया था। उन्होंने बताया कि इस अंधे कत्ल की गुत्थी को सुलझाने के लिए उनकी अगुवाई में सीआईए स्टाफ-2 इंचार्ज तरजिंदर सिंह व एसएचओ बालियांवाली जय सिंह की अगुवाई में अलग अलग टीमों का गठन किया गया था।   

कबड्डी खिलाड़ी सहित दो काबू, एक फरार: एसपी डी

उन्होंने बताया कि इस मामले में टीम ने रमनदीप सिंह रमना, युद्धवीर सिंह योद्धा निवासी कुतीवाल कलां व जतिंदर सिंह बंटी उर्फ बाणिया निवासी रानीया, जिला सिरसा को नामजद करते हुए रमनदीप सिंह रमना व युद्धवीर सिंह योद्धा को काबू कर लिया है। एसपी संघा ने बताया कि अरेस्ट किए गए दोनों आरोपी सगे भाई हैं व रमना कबड्डी खिलाड़ी है और उसका भाई योद्धा खेतीबाड़ी करता है। जबकि तीसरे आरोपी की अरेस्ट बाकी है। उन्होंने बताया कि आरोपियों के पास से ३१५ बोर देसी पिस्तोल व ६ जिंदा कारतूस के अलावा वारदात में उपयोग किया गया बजाज सीटी-१०० बाइक भी बरामद कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि कत्ल के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है व आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। जिनका अदालत से रिमांड प्राप्त करके कत्ल के कारणों की जांच की जाएगी। पत्रकारवार्ता दौरान एसपी संघा व सीआईए इंचार्ज तरजिंदर सिंह ने बताया कि मृतक रणजीत सिंह राणा चिट्टा सप्लायर था। उन्होंने बताया कि मृतक के खिलाफ पहले दो मामले भी दर्ज हैं। जिनमें से एक मामला जाली करंसी का दर्ज है तो दूसरा मामला धोखाधड़ी का दर्ज है। उन्होंने बताया कि बहरहाल आरोपियों की अरेस्ट से कई अहम खुलासे होने की संभावना है।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
जन्माष्टमी की रात कफ्र्यू में ढील सरकारी स्कूलों में दाखि़ले के लिए ट्रांसफर सर्टिफिकेट की बन्दिश ख़त्म करने की हिदायत कोविड के मद्देनजऱ 4000 तक और कैदी रिहा किये जाएंगे: रंधावा ‘ऐजूकेशन हब्ब’ के तौर पर विकसित होगा मोहाली, यूनिवर्सिटी की स्थापना के लिए ‘लैटर ऑफ इनटैंट’ जारी सेना के गुम हुए जवान सतविंदर कुतबा के परिवार को अभी भी वापस आने की उम्मीद शहीदों को याद करना मतलब युवा पीढ़ी को जागरूक करना रेहड़ी—फड़ी वालों ने कब्जा कर लोगों के लिए की परेशानी खड़ी, ना मास्क— ना ही सोशल डिस्टेंसिंग सीचेवाल मॉडल की तर्ज पर 15 गांवों की नुहार बदलने का लक्ष्य मेडीकल अधिकारियों के 323 पदों के लिए इंटरव्यू द्वारा की जायेगी भर्ती पुलिस द्वारा कार्यवाही, 400 किलो लाहन, पाँच किश्तियां बरामद