ENGLISH HINDI Tuesday, August 11, 2020
Follow us on
 
चंडीगढ़

फरएवर फ्रेंड्स संस्था ने उठाया नयागांव पशु क्रूरता का मुद्दा

December 06, 2019 08:41 PM

चंडीगढ़: शहर के नजदीक नयागांव क्षेत्र के आदर्श नगर में कुत्ते के बच्चे को तीसरी मंजिल से फेंकने के मामले में आज एक नया मोड़ आ गया, जब जानवरों को बचाने वाली एक प्रमुख संस्था फरएवर फे्रंड्स ने चंडीगढ़ प्रेस क्लब में एक प्रेस कांफ्रेंस आयोजित कर आरोप लगाया कि पुलिस आरोपियों को बचाने में लगी है और शिकायत करने वाली लड़कियों को धमका रही है। फरएवर फे्रंड्स के संस्थापक विकास लूथरा ने इस मामले में पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराने वाली दोनों लड़कियों के साथ मीडिया के समक्ष पूरा ब्यौरा पेश किया। आदर्श नगर की निवासी शिवानी बिष्ट ने प्रेस को बताया कि उन्हें तरह-तरह से धमकियां मिल रही हैं और पुलिस बार-बार थाने में आने का दबाव बना रही है।

पुलिस परेशान कर रही है एफआईआर कराने वाली लड़कियों को: विकास लूथरा,आरोपी घूम रहे हैं खुलेआम, पुलिस ने नहीं कराया आरोपियों का मेडिकल

उल्लेखनीय है कि आदर्श नगर के एक मकान की तीसरी मंजिल से कुछ युवकों ने नशे की हालत में एक कुत्ते को तकलीफ पहुंचाने के बाद उसे ऊपर से फेंक कर मार दिया। पड़ोस की युवतियों ने यह देखा तो उन युवकों से ऐसा करने की वजह पूछी। इस पर युवकों ने गाली-गलौज शुरू कर दी।

ज्ञातव्य है कि अपराधी खुले घूूम रहे हैं और उनका मेडिकल भी नहीं कराया गया है, जबकि घटना के समय वे नशे की हालत में थे। चश्मदीद गवाहों ने ब्रिटेन की एक युवती भी थी, जो प्रेस कांफ्रेंस में मौजूद थी। फरएवर फे्रंड्स पंजाब-चंडीगढ़ क्षेत्र की एक सबसे प्रभावी पशु कल्याण संस्था है, जिसके तमाम वॉलंटियर दिनरात परेशान हाल पशु पक्षियों की सेवा करते हैं।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
शारदा सर्वहितकारी मॉडल सीनियर सेकेंडरी स्कूल के विद्यार्थियों ने घर मेें रह कर मनाई जन्माष्टमी अफसरों के ऐशो आराम की जगह है - सिटी ब्यूटीफुल चंडीगढ़ पूर्वांचल एकता मंच ने 125 घी के दिये जला कर मनाई जन्माष्टमी जन्माष्टमी का पर्व श्रद्धाभाव और हर्षोल्लास से मनाया:नन्हे कान्हा ने बाँटे मास्क और सैनिटाइजर आरोग्य भारती ने श्री वाल्मीकि मंदिर में वितरित की होम्योपैथिक दवा, तुलसी और फलदार पौधे वृक्षारोपण कर मनाया ड्यूटी में व्यस्त कोरोना योद्धा का जन्मदिन कमलम् में हुए कार्यक्रम में नियमों की धज्जियां उड़ाने पर राज नागपाल ने की कड़ी निंदा चंडीगढ़ नगर निगम के कर्मचारी काम छोड़ कलाई की घड़ियों का करेंगे विरोध भारतीय क्रिएटिव यूनिटी ने उठाया वायरल डर को लेकर जागरूकता का बीड़ा भाजपाइयों द्वारा कोविड नियमों की अवेहलना करने पर ग्रह मंत्रायल से की शिकायत