ENGLISH HINDI Wednesday, August 05, 2020
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
कोविड-19 के कारण गिरावट दर 9.26 प्रतिशत रहीपंजाब: मुख्य चुनाव अधिकारी द्वारा डिजिटल माध्यम से स्वीप गतिविधियों की शुरूआतश्री राम जन्मभूमि निर्माण की ख़ुशी में सैंकड़ों दिए जलाकर मनाई दीपावलीपेट्रोल— डीजल के थोक और खुदरा विपणन का अधिकार नियमों को बनाया सरलजनशिकायतों निपटारे के लिए आईआईटी कानपुर तथा प्रशासनिक सुधार और लोकशिकायत विभाग के साथ त्रिपक्षीय कराररूड़की में वेस्ट टू एनर्जी प्लांट लगाए जाने के संबंध में बैठक, 05 सितम्बर तक बिड प्रक्रिया पूर्ण करने के निर्देशधौला कुआं में आईआईएम का शिलान्यास‘आप’ नेताओं संग फार्म हाऊस में कैप्टन को ढूंढने गए मान को किया गिरफ्तार
राष्ट्रीय

दिल्ली के रानी झांसी रोड पर आज फिर भड़की आग

December 09, 2019 10:46 AM

नई दिल्ली:
राजधानी दिल्ली के रानी झांसी रोड पर सोमवार को एक बार फिर आग लग जाने का समाचार है, घटना वहीं पर हुई बताई जा रही है जहां रविवार को आग लगने से 43 लोगों को जान गई। इमारत की चौथी मंजिल में आग का लगना बताया जा रहा है। फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर आग बुझाने के काम में जुटी हैं। फिल्मिस्तान सिनेमा से सटा हुआ अनाज मंडी इलाका है।
रविवार सुबह लगी आग में 43 लोगों की मौत के अलावा 50 से ज्यादा लोग घायल भी हो गए बताए गए थे। प्राप्त जानकारी अनुसार सोमवार को 5 मंजिला इमारत में ऊपरी हिस्से से धुआं निकलता हुआ दिखाई दिया। बताया जा रहा है कि वहां प्लास्टिक का सामान रखा हुआ था। आग की सूचना मिलते दमकल की टीम मौके पर पहुंच गई है और इसे काबू करने में जुट गई है। मामले की गंभीरता को देखते हुए दमकल की टीम लगातार काम कर रही है। प्रशासन किसी अनहोनी की आशंका को लेकर लोगों को घटना स्थल से दूर रहने के लिए कह रहे हैं।
फैक्ट्री के मालिक और मैनेजर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि बिल्डिंग में फैक्ट्री बनी हुई है। जिसमें प्लास्टिक के बैग बनाने का काम किया जाता था।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और राष्ट्रीय ख़बरें
पेट्रोल— डीजल के थोक और खुदरा विपणन का अधिकार नियमों को बनाया सरल जनशिकायतों निपटारे के लिए आईआईटी कानपुर तथा प्रशासनिक सुधार और लोकशिकायत विभाग के साथ त्रिपक्षीय करार रूड़की में वेस्ट टू एनर्जी प्लांट लगाए जाने के संबंध में बैठक, 05 सितम्बर तक बिड प्रक्रिया पूर्ण करने के निर्देश एम्स ऋषिकेश में 5 लोगों की रिपोर्ट कोविड पाॅजिटिव इलेक्ट्रॉनिक वैक्सीन इंटेलिजेंस नेटवर्क ने कोविड दौरान आवश्यक प्रतिरक्षण सेवाएं सुनिश्चित की प्रधानमंत्री श्री मोदी और अफगानिस्तान के राष्ट्रपति में टेलीफोन पर हुई बातचीत खेल फिजियोथेरेपी और खेल न्यूट्रीशन में पाठ्यक्रम शुरू कश्मीर घाटी में प्रतिबंध लागू, बाजार बंद राम रहीम के लिए जेल में आईं 650 राखी आदिवासी दिवस के बहाने अलगाववाद की राजनीति