ENGLISH HINDI Saturday, January 18, 2020
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
हिमाचल प्रदेश

ग्रेट पेरेंट्स डे पर वेद धारा ग्लोबल स्कूल में दादा दादी की धूम

December 15, 2019 10:05 AM

धर्मशाला, (विजयेन्दर शर्मा)

वेद धारा ग्लोबल स्कूल में ग्रेंट पेरेंट्स डे “वरदान” बड़ी धूम धाम से मनाया गया समारोह का शुभारम्भ नन्हे मुन्हे बच्चों द्वारा अपने अपने दादा दादी को तिलक लगा कर व दादा दीदी द्वारा बच्चों को स्माइली लगा कर किया गया.

तत्पश्चात स्कूल प्रधानाचार्या मनोरमा राम दास ने सभी अभिभावकों का तहेदिल से स्वागत किया स्कूल में दादा दादी के मनोरंज के लिए अलग अलग स्टॉल्स का प्रबंध किया गया था वहीं दादा दादी ने अपने पोत्र/ पोत्री के साथ दौड़ लगाई दादा दादी के लिए पुराने गानों पर आधारित एक डांस क्लास का भी आयोजन किया गया जिसमें सब ने खूब एन्जॉय किया दादा दादी का कहना था कि उन्हें वेद धारा में बिताया गया यह समय उनकी जिन्दगी का सबसे अनोखा अनुभव है।

 इसके साथ साथ राजकुमार आर.एफ. मंडियाल मीरा देवी रामदीन सरोज कटोच डॉ अश्वनी और डॉ उषा सनोरिया आदि दादा दादी स्कूल में आकार बहुत खुश हुए और उन्होंने कहा कि यह अनुभव उनको जीवन भर याद रहेगा वहीं मनोरमा राम दास जी का कहना है कि इस दिन को मनाने का मुख्य उद्देश्य बच्चों में बड़ों के प्रति सम्मान की भावना का विकास करना है क्योंकि दादा दादी की छाया में ही बच्चों को संस्कार मिलते हैं।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हिमाचल प्रदेश ख़बरें