ENGLISH HINDI Wednesday, January 20, 2021
Follow us on
 
धर्म

विश्व शांति कल्याणार्थ पर हिमाचल महासभा चंडीगढ़ ने सजाया भव्य दरबार

January 07, 2020 08:43 PM

चंडीगढ़। नव वर्ष के आग़ाज़ पर विश्व शांति कल्याणार्थ हिमाचल महासभा रजि चंडीगढ़ की ओर से दुर्गा मंदिर सेक्टर 41ए में श्री सिद्ध बाबा बालक नाथ जी का भव्य कीर्तन दरबार का आयोजन किया गया।

सभा के महासचिव प्रार्थी सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि बाबा के भव्य दरबार में चंडीगढ़ के अलावा दूरदराज़ से भी क़रीब दस हज़ार भक्तों ने शीश झुकाकर अपने इस वर्ष व विश्व शांति कल्याणार्थ के लिए शुभ मंगलकामनाएँ की।

बाबाजी के धूने की ज्योति बाबा पौणाहारी ट्रस्ट ट्राईसिटी के प्रधान पंडित विक्रांत ने जलाकर की। श्रीसिद्ध बाबा बालक नाथ संकीर्तन मंडल धनास पहाड़ी पार्टी द्वारा बाबा के भेंटों से भक्तों को आनंद विभोर ही नहीं किया बल्कि नाचने पर भी मजबूर कर दिया। दरबार में संत समाज ने भी अपनी हाज़िरी लगाई व उन्होंने बताया कि हिमाचल एकता महासभा हरियाणा के

चेयरमैन पंडित आर के शर्मा, हिन्द संग्राम परिषद भारत के सचिव हरीश शर्मा समाजसेवी, हिमाचल सभा कालका और चंडीगढ़ पार्षद रविकान्त शर्मा, एरिया पार्षद हरदीप सिंह व हीरा नेगी, गुरबक्श रावत के अलावा पीजीआई के सीनियर्स ऑफ़िसर्स ने भी इस समारोह में शिरकत की। तत्पश्चात् विशाल भंडारे का भी वितरण बाबा जी के रोट व हल्वा प्रसाद के साथ किया गया।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और धर्म ख़बरें