ENGLISH HINDI Wednesday, February 19, 2020
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
मूर्धन्य पत्रकार संतोष कुमार की जयंती पर 'पत्रकारिता वर्तमान संदर्भ में' विषय पर परिचर्चा 25 कोभाजपा ने ज्वालामुखी के लोगों को विकास व वोट के नाम पर छला: संजय रतनलक्ष्य ज्योतिष संस्थान ने मनाया स्थापना दिवस 8वीं मिस्टर चंडीगढ़ चैम्पियनशिप 23 फरवरी को , एस. डी. कालेज सैक्टर 32 मे होगा आयोजनहिन्दू महासभा और हिन्दू संगठनों के लिए फ़िल्म द हंड्रेड बक्स की होगी स्पेशल स्क्रीनिंगसरकारी मेडीकल कॉलेज मोहाली का नाम बदलकर डॉ. बी.आर. अम्बेदकर स्टेट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडीकल साइंसज़ रखने को मंज़ूरीडेराबस्सी— बरवाड़ा रोड पर एक फैक्ट्री में आग लगीपरमजीत कला, संस्कृति और खेल प्रकोष्ठ के अध्यक्ष नियुक्त
चंडीगढ़

लोहड़ी पर्व:सिया ने देश की बेटियों निर्भया और डॉक्टर प्रियंका को दी श्रद्धांजलि

January 11, 2020 07:14 PM

चंडीगढ़: चंडीगढ़ इंडस्ट्रियल यूथ एसोसिएशन की तरफ से इंडस्ट्रियल एरिया फेस टू में लोहड़ी का त्यौहार बड़ी धूमधाम से मनाया गया। और इस लोहड़ी के त्यौहार को देश की दोनों बेटियों निर्भया और डॉक्टर प्रियंका रेडी के साथ-साथ देश की सारी बेटियों को समर्पित किया गया।

  इस मौके पर विशेष रूप से मुख्य अतिथि के रूप में चंडीगढ़ मेयर राजबाला मलिक सीनियर डिप्टी मेयर रवि कांत शर्मा डिप्टी मेयर जगतार सिंह जग्गा एरिया काउंसलर देवेश मोदगिल शक्ति देव शाली विशेष रूप से उपस्थित रहे।

चंडीगढ़ मेयर का सिया के अध्यक्ष हरेंद्र सिंह सलैच ने फूलों का गुलदस्ता देकर स्वागत किया। और आए हुए सभी पार्षदों व मेहमानों को भी सिया के प्रधान व सभी एजुकेटिव टीम ने शॉल देकर सम्मानित किया।

सिया के उपप्रधान दीपक शर्मा ने कहा कि सिया की तरफ से इस वर्ष लोहड़ी का ये पर्व देश की बेटियों निर्भया और डॉक्टर प्रियंका को समर्पित किया गया है और आज उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए हम नतमस्तक है और शर्मिंदा है ऐसा कुकृत्य करने वालो की वजह से। दीपक शर्मा ने कहा कि ऐसा घिनौना काम जरने वालो को फास्टट्रैक कोर्ट के जरिये जल्द से जल्द सख्त सजा का प्रावधान होना चाहिए। ताकि भविष्य में ऐसा करने वालो को सबक मिल सके। 

एसोसिएशन के अभी सदस्यों ने समाज से अपील की बेटियों की इज़्ज़त करे और उनकी रक्षा और सुरक्षा में अहम योगदान दे।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
मूर्धन्य पत्रकार संतोष कुमार की जयंती पर 'पत्रकारिता वर्तमान संदर्भ में' विषय पर परिचर्चा 25 को परमजीत कला, संस्कृति और खेल प्रकोष्ठ के अध्यक्ष नियुक्त विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल ने फ़िल्म द हंड्रेड बक्स के खिलाफ किया प्रदर्शन: बैनर और पोस्टर जला कर जताया रोष फिल्म "द हंड्रेड बॉक्स" के खिलाफ वूमेन वॉइस चंडीगढ़ द्वारा जोरदार रोष प्रदर्शन महर्षि दयानंद जन्मोत्सव पर भव्य शोभायात्रा आयोजित चंडीगढ़ युवा काँग्रेस ने पुलवामा हमले के शहीदों को दी श्रद्धांजलि पुलवामा के शहीदों को किया नमन वैलेंटाइन डे नही, शहादत दिवस के रूप में मनाया जाना चाहिए: रविंदर सिंह बिल्ला पंजाब यूनिवर्सिटी को आयनिंग विकिरणों के औद्योगिक और अनुसंधान प्रशिक्षण के लिए चुना गया विकासनगर में गंदा पानी पीने क़े लिए विवश हुए लोग