ENGLISH HINDI Friday, April 26, 2024
Follow us on
 
एन. आर. आई.

होटल में ठहरे एनआरआई की मौत

March 11, 2014 08:02 PM

कपूरथला (कामनी महाजन)
कपूरथला के गांव कादूपर में दोस्त के बेटे की शादी में शामिल होने आए 65 वर्षीय ब्रिटिश नागरिक की होटल के कमरे में मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्ठम करवाकर शव गृह में रखवा दिया है। 

-दोस्त के बेटे की शादी में शामिल होने आया था ब्रिटिश नागरिक


पुलिस ने दिए गए ब्यान में लंदन होटल के मैनेजर सतीश भंडारी ने बताया कि 1 मार्च को उनके होटल के कमरा नंबर 102 में ब्रिटिश नागरिक 65 वर्षीय नैविल वोलर ने बुक करवाया। रुकने की वजह दोस्त के बेटे की शादी बताई। 4 मार्च को वह शादी समारोह से रात्रि करीब 10.35 पर कमरे में देखा तो वह बैड से नीचे गिरा था। मृतक गांव कादूपुर में दोस्त हरभजन सिंह पुत्र भान सिंह के बेटे की शादी शामिल होने आया था। सूचना पाकर डीएसपी सब डिवीजन बलविन्द्र इकबाल सिंह, थाना सिटी प्रभारी नरेश जोशी, एसआई मोहन लाल मौके पर पहुंचे मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और एन. आर. आई. ख़बरें
पंजाबी एनआरआई उद्योगपति दर्शन सिंह धालीवाल कृषि क्षेत्र में दस हज़ार करोड़ निवेश करेंगे पुलिस प्रताड़ित एनआरआई ने की इंसाफ की मांग, इंस्टाग्राम के जरिए लड़की ने हनी ट्रैप करके इटली रहने वाले लड़के व उसके पिता से लूटे 30 लाख से ज़्यादा सरकारी जमीनों के कब्जे छुड़ाने का पंजाब सरकार का प्रयास सराहनीय : विक्रम बाजवा दस साल से इंसाफ के लिए लडाई लड़ रहे एनआरआई की नहीं हो रही सुनवाई, न्याय न मिलने पर पंजाब विधानसभा के बाहर बैठने की चेतावनी एनआरआई पति ने लंदन जाकर की दूसरी शादी, न्याय को भटक रही भिवानी की पहली पत्नी खन्ना के दखल पर शिकागो में एनआरआई सिख पर हमला करने वालों पर मामला हुआ दर्ज इराक में आई एस द्वारा बंधक बनाए गये पंजाब से सम्बंधित 39 अप्रवासी भारतियों के मुद्दे पर मोदी चुप्पी तोड़ें : विक्रम जीत सिंह बाजवा गुरदासपुरआयुक्त और एसएसपी को डैनमार्क आधारित एनआरआई की सम्पत्ति को खाली करवाने को यकीनी बनाने के आदेश प्रवासी महिला के खाते से लाखों रूपए निकलवाने पर एडीजीपी क्राईम को जांच के आदेश पात्र, पन्नू, बैंस ने की मिंटू बराड़ की पुस्तक कैंगरूनामा रिलीज